Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiMCD Mayor Shelly Oberoi: मेयर शैली ओबरॉय ने नये अभियान को शुरू...

India News(इंडिया न्यूज़)MCD Mayor Shelly Oberoi: दिल्ली एमसीडी की मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा कि दिल्ली को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए हमने “अब होगी दिल्ली साफ ” अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान में मेरे अलावा डिप्टी मेयर नेता सदन विधायक पार्षद और एमसीडी के कर्मचारी लगे हुए हैं। दिल्ली की मेयर शैली ओबरॉय ने कहा कि हमने ठानी है दिल्ली को स्वच्छ बनानी है, लेकिन कोई भी अभियान बिना जन भागीदारी के पूरा नहीं होता इसीलिए दिल्ली के लोगों से हमारी अपील है कि वह हमारे साथ आए और दिल्ली को स्वच्छ और सुंदर बनाने में हमारा सहयोग करें।

एमसीडी में आप की सरकार

दिल्ली स्वच्छ और सुंदर कैसे होगी यह सवाल हर दिल्लीवासी के मन में उठता है। यही वजह है कि दिल्ली के हर चुनाव में कूड़ा और सफाई एक बड़ा चुनावी मुद्दा दिल्ली के अंदर हर चुनाव में देखने को मिलता है। यही वजह है कि आम आदमी पार्टी ने एमसीडी चुनाव में कूड़ा और साफ-सफाई को अपना चुनावी हथियार बनाकर चुनाव लड़ा और 15 साल से एमसीडी में काबिज भाजपा को इसी मुद्दे पर हराकर एमसीडी में आप की सरकार बनाई।

24 घंटे में  करेंगे शिकायतों का समाधान

“अब होगी दिल्ली साफ ” अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान में मेरे अलावा डिप्टी मेयर नेता सदन विधायक पार्षद और एमसीडी के कर्मचारी लगे हुए हैं। समय से सफाई कर्मचारी कूड़ा उठा रहे हैं। सफाई कर्मचारी मन लगाकर कम करें इसलिए उन्हें महीने की पहली तारीख को ही उनकी तनख्वाह दे दी जाती है ताकि वह अपने वेतन को लेकर निराश न हों। आज शैली ओबरॉय ने कहा हमारी जनता से भी अपील है कि वह अपनी शिकायतों को ऐप 311 पर रजिस्टर्ड कराएं। हम उस शिकायत का 24 घंटे में समाधान करेंगे।

‘दिल्ली में विकसित किए जाएंगे 157 पार्क’

दिल्ली की मेयर डॉक्टर शैली ओबरॉय ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली में 157 हरे-भरे पार्क को विकसित किया जाएगा, इसके अलावा प्रत्येक जोन में दिल्ली में एक पिंक पार्क और अनेक कलाकृतियों पर आधारित स्कल्पचर पार्क को भी विकसित किया जाएगा।

इस बैठक में मौजूद एमसीडी अफसरों को निर्देश देते हुए शैली ओबेरॉय ने कहा कि इस कार्य को जल्द से जल्द निर्धारित समय में पूरा करने का लक्ष्य रखें।

दिल्ली को बनाएंगे वर्ल्ड क्लास शहर

मेयर ने कहा हमने ठानी है दिल्ली को स्वच्छ बनानी है, लेकिन कोई भी अभियान बिना जन भागीदारी के पूरा नहीं होता। इसीलिए दिल्ली के लोगों से हमारी अपील है कि वह हमारे साथ आएं और दिल्ली को स्वच्छ और सुंदर बनाने में हमारा सहयोग करें। हम उन्हें भरोसा दिलाते हैं कि दिल्ली को वर्ल्ड क्लास शहर बनाकर दिखाएंगे।

इसे भी पढ़े:G20 Delhi Bus Closed: लुटियंस दिल्ली में बसों की आवाजाही रहेगी बंद, करे मेट्रो का उपयोग

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular