Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiMetro Services : रविवार को ब्लू लाइन के दो स्टेशनों पर बाधित...

- 17 अप्रैल को मेट्रो के कुछ रूट प्रभावित रहेंगे। इन रूटों पर दिल्ली मेट्रो मरम्मत का काम भी करेगा। मरम्मत के काम की वजह से कुछ रूटों पर ट्रेनें नहीं चलेंगी, इसके लिए यात्रियों को दूसरे वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करना होगा।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Metro Services : दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए मेट्रो कारपोरेशन की ओर से सूचना जारी की गई है। इस सूचना के अनुसार रविवार यानि 17 अप्रैल को मेट्रो के कुछ रूट प्रभावित रहेंगे। इन रूटों पर दिल्ली मेट्रो मरम्मत का काम भी करेगा। मरम्मत के काम की वजह से कुछ रूटों पर ट्रेनें नहीं चलेंगी, इसके लिए यात्रियों को दूसरे वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करना होगा। मरम्मत का काम हो जाने के बाद ट्रेनें रूट पर वापस चलने लगेंगी।

अन्य रूटों पर नियमित समयानुसार चलेंगी मेट्रो Metro Services 

Metro Services

दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के सीपीआरओ अनुज दयाल ने बताया कि मेट्रो प्रबंधन रविवार को कुछ रूटों पर ट्रैक की मरम्मत का काम करेगा, इस वजह से सिर्फ वो रूट ही प्रभावित रहेंगे बाकी रूटों पर मेट्रो नियमित समय के अनुसार चलती रहेगी। उन्होंने बताया कि ब्लू लाइन यानी लाइन-3ध्4 (द्वारका सेक्टर-21 से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटीध्वैशाली) पर ट्रैक रखरखाव कार्य करने के लिए रविवार की सुबह 7 बजे से ट्रेन सेवाओं पर असर पड़ेगा और अगले दिन सुबह 7 बजे तक सामान्य होगी।

राजीव चौक से करोल बाग सेक्शन के बीच बाधित रहेंगी ट्रेन

Metro Services

उन्होंने बताया कि राजीव चैक से करोल बाग सेक्शन के बीच सुबह सात बजे तक ट्रेन सेवाएं बाधित रहेंगी। इसलिए दो स्टेशन राम कृष्ण आश्रम मार्ग और झंडेवालान खंड में ट्रेन सेवाएं अगले दिन यानि 18 अप्रैल को सुबह 7 बजे तक बंद सामान्य नहीं हो पाएंगी।

यात्रियों को थोड़ी असुविधा का करना पड़ेगा सामना

यात्रियों को थोड़ी असुविधा का सामना करना पड़ेगा। इसके अलावा ब्लू लाइन के बाकी हिस्सों में यानी नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटीध्वैशाली से राजीव चैक और करोल बाग से द्वारका सेक्टर-21 तक, इस अवधि के दौरान ट्रेनें समय सारिणी के अनुसार उपलब्ध रहेंगी। इसके अतिरिक्त इस अवधि के दौरान स्टेशनों और ट्रेनों के अंदर ट्रेनों के गंतव्य और संबंधित प्लेटफार्मों पर परिवर्तन के बारे में भी घोषणा की जाएगी। (Metro Services)

Also Read : Cheated Two Lakh Rupees : एक लाख रुपये का लोन दिलाने के नाम पर सर्विस चार्ज के रूप में ठगे दो लाख रुपये

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular