Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: बदमाशों ने 30 लाख रूपए की मांग, पैसे नहीं...

Delhi Crime News:

नई दिल्ली। दिल्ली के ख्याला इलाके में बदमाशों ने जींस कारोबारी से 30 लाख रूपए की मांग की है। बदमाशों ने कारोबारी को जान से मारने की भी धमकी दी है। यदि वह बदमाशों की मांग को पूरी नही करेगा तो बदमाश उसे जान से मार देगें। धमकी मिलने के बाद जींस कारोबारी ने पुलिस को शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि धमकी देने वाले बदमाशों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस को की शिकायत

कारोबारी अपने परिवार के साथ दिल्ली के ख्याला इलाके में रहता है। उसी इलाके में उसकी जींस का कारोबार है। रविवार को पुलिस को दी शिकायत में कारोबारी ने बताया कि तीन चार दिन पहले वह घर की ओर आ रहा था, तब रास्ते में एक जानने वाले ने उसे रोका और कहा कि उसे तीन चार दिन में 30 लाख रुपये चाहिए। पैसे नहीं देने पर उसे अंजाम भुगतना होगा।

जान से मारने की दी धमकी

कारोबारी ने कहना कि शनिवार की शाम को उसके मोबाइल पर एक फोन आया था। वह फोन उसी जानकार युवक का था, जिसने उसे धमकी दी। बदमाश ने कारोबारी को फोन पर कहा कि उस दिन जो बात मैने कही थी वह तुम्हारे समझ में नहीं आया। बदमाश ने आगे कहा कि उसके दो भाई पैसे लेने के लिए उसके घर आ जाएंगे, वह उन्हें पैसे देदें। पैसे नहीं देने पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: सिक्किम पुलिस के तीन जवानों की हत्या मामले में आया ट्विस्ट, जानिए क्या है पूरी खबर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular