होम / Delhi: बदमाशों ने एक युवक की चाकू घोंप कर की हत्या, दो आरोपी हुए गिरफ्तार

Delhi: बदमाशों ने एक युवक की चाकू घोंप कर की हत्या, दो आरोपी हुए गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News Delhi(इंडिया न्यूज़), Delhi:देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों में किसी प्रकार का कोई भी डर नहीं हैं, बता दें कि शास्त्री पार्क इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति को अपनी बहन की इज्जत बचाना  भारी पड़ गया। शनिवार की देर शाम चाकू गोद कर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को में पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। वही इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके एक साथी को हिरासत में ले लिया। दरअसल इस वारदात में शामिल 3 आरोपियों की खोज जारी है। बता दें कि पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आपकी जानकारी के अनुसार बता दें कि पुलिस के अनुसार इशान ने शनिवार यानी की 17 अगस्त को सोहेल की बहन के साथ बदमीची की थी. सोहल को जैसे ही इसके बारे में पता चला तुंरत अपने मित्र सीमर के सात मिलकर इशान को दबोच कर उसको तमाचे मारे।

ताबड़तोड़ चाकू घोंपकर हत्या की

बता दें कि इसका बदला लेने के लिए इशान ने भी अपने मित्रो के सनम और अमन के साथ मिलकर दबोच लिया और उसके सीने में चाकू गोदर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि इस मामले में हत्यारोपी इशान और अमन उर्फ ​​मोहम्मद कैफ को हिरासत में लिया गया है। वहीं पुलिस सनम समेत तीन अन्य आरोपियों की खोज में जुटी है। पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी इशान (भी शास्त्री पार्क में ही रहता है औऱ 12वीं कक्षा में पढ़ाई करता है, और उसका मित्र अमन अपने चाचा की दुकान पर बाल काटने का काम करता है।

मजबूत चार्जशीट पेश करेंगी

पुलिस के अनुसार इस वारदात में इस्तेमाल किया जाने वाला चाकू अभी तक नहीं मिला है। पुलिस आरोपियों की निशान देही पर चाकू खोजनी का प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार आरोपियों की निशानदेही पर क्राइम सीट रीक्रिएट किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजनी की तैयारी की जा रही है।पुलिस ने कहा कि इस मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपियो को हिरासत में लेकर कोर्ट में अधिक मजबूत चार्जशीट पेश की जाएगी।

 

ये भी पढ़े: Vinesh Phogat: विनेश फोगट को खाप पंचायत देगी ‘गोल्ड मेडल, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox