Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiचाकू दिखाकर तीन लोगों से लूटे मोबाइल
आज समाज नेटवर्क, नई दिल्ली। Mobiles robbed from three people by showing a knife मालवीय नगर थाना क्षेत्र (Malviya Nagar police) में चाकू (knife) दिखाकर तीन दोस्तों से आरोपितों ने मोबाइल फोन (mobile phone) लूट लिया। पीड़ितों ने तुरंत पास में ही खड़ी पीसीआर (PCR) वैन में बैठे पुलिसकर्मियों की मदद से आरोपितों को गिरफ्तार कराया। आरोपितों की पहचान खानपुर के रवि कुमार व मालवीय नगर के शाहनवाज के रूप में हुई है।

सतपुला पार्क में थे गए Mobiles robbed from three people by showing a knife

Mobiles robbed from three people by showing a knife 

मालवीय नगर निवासी विश्वजीत कुमार मंगलवार को अपने दोस्त लक्ष्मीनगर के मोहम्मद सरावर और खिड़की गांव के करण के साथ सतपुला पार्क में गए थे। पार्क में आरोपित बैठकर शराब पी रहे थे। आरोपित तीनों दोस्तों के पास आ गए और चाकू दिखाकर तीनों के मोबाइल लूट कर भागने की कोशिश करने लगे। आरोपितों ने चाकू को सतपुला के नाले में फेंक दिया, लेकिन जब आरोपित भाग रहे थे तो पार्क के पास मौजूद पुलिस की पीसीआर वैन में बैठे पुलिसकर्मियों ने पीड़ितों के इशारा करने पर पकड़ लिया।
कोटला मुबारकपुर थाना पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट का मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। आरोपितों की पहचान करावल नगर के गौरव (29) व परवेश (32) के रूप में हुई है। आरोपित गौरव का 12 अन्य मामलों में शामिल होना पाया गया है।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular