Friday, July 5, 2024
HomeDelhiMohammed Shami: मोहम्मद शमी को गिरफ्तार मत करो...' दिल्ली पुलिस ने मुंबई...

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी को गिरफ्तार मत करो...' दिल्ली पुलिस ने मुंबई पुलिस से क्यों की ये गुजारिश?

India News(इंडिया न्यूज़), Mohammed Shami: इस मैच में मोहम्मद शमी ने 7 विकेट लेकर मैच भारत के खाते में डाल दिया। एक समय ऐसा लग रहा था कि मैच भारत के हाथ से फिसल सकता है, लेकिन शमी ने जिस तरह से मैच में टीम इंडिया की वापसी कराई वो काबिले तारीफ है। वहीं, मोहम्मद शमी की गेंदबाजी को लेकर दिल्ली और मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बेहद दिलचस्प ट्वीट किए हैं। शमी को लेकर दोनों ने एक-दूसरे से जमकर मस्ती की। आइये देखते हैं दोनों ने क्या ट्वीट किया है।

शमी के प्रदर्शन पर क्या कहा?

दिल्ली पुलिस एक्स पर मोहम्मद शमी के बारे में बात करने लगी। दिल्ली पुलिस ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा, ‘मुंबई पुलिस, हमें उम्मीद है कि आप आज किए गए हमले के लिए मोहम्मद शमी को गिरफ्तार नहीं करेंगे।’ इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने जवाब दिया, ‘दिल्ली पुलिस, आप अनगिनत लोगों का दिल चुराने के लिए धाराएं लगाना भूल गईं और साथ ही आपने सह-आरोपियों की सूची भी नहीं दी है।’

शमी ने अहम साझेदारी तोड़ी

बाद में जब न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो उसकी शुरुआत खराब रही और 39 रन पर दो विकेट गिर गए। लेकिन इसके बाद जब मिचेल और कप्तान केन विलियमसन ने तीसरे विकेट के लिए तेजी से 181 रन जोड़े तो मैच फंसता नजर आया। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एक बार फिर गेंद शमी को सौंपी और आते ही वह कप्तान के भरोसे पर खरे उतरे और केन विलियमसन का अहम विकेट लेकर इस लंबी साझेदारी को तोड़ दिया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular