होम / Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने विदेश जाने की दी परमिशन

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने विदेश जाने की दी परमिशन

• LAST UPDATED : January 27, 2023

Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने एक्ट्रेस को विदेश जाने की अनुमति दे दी है। बता दें कि जैकलीन द्वारा दुबई जाने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। ईडी के आपत्ति जताने के बाद भी कोर्ट ने निजी स्वतंत्रता यानी पर्सनल लिबर्टी का हवाला देते हुए जैकलीन को दुबई जाने की परमिशन दे दी है।

ईडी ने जताई आपत्ति

ईडी का कहना है कि जैकलीन ने पहले भी बहरिन में मां से मिलने की इजाज़त मांगी थी जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया था। इसके बाद 16 जनवरी को दुबई जाने की इजाज़त मांगी बिना उचिट कारण बताए याचिका वापस ले ली थी। वहीं अब 27 से 30 जनवरी तक दुबई में पेप्सिको के इवेंट में जाने की इजाज़त को लेकर नई याचिका दाखिल की।

दुबई जाने की ना दें इजाजत- ED

ईडी ने जैकलीन द्वारा दायर याचिका के विरोध में कहा कि उन्हें दुबई जाने की इजाज़त नहीं दी जानी चाहिए क्योंकि वहां पर भी अपराध किया गया है, उसको लेकर जांच लंबित है। इसके साथ ही जांच एजेंसी ने कहा कि जांच इस समय महत्वपूर्ण मोड़ पर है।

जैकलीन का दुबई जाना जरूरी- वकील

जैकलीन के वकील ने कहा, कोर्ट के कहने पर मां से मिलने के लिए दाखिल याचिका को वापस लिया गया था। हम जानते है कि जांच महत्वपूर्ण मोड़ पर है। कोर्ट की तरफ से अब तक जो भी शर्तें लगाई गई हैं, उसका हमने पालन किया है। उन्होंने आगे कहा कि कल ही जैकलीन ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड हुई हैं अगर दुबई जाने की परमिशम नहीं मिलती है तो उसका सीधा असर ऑस्कर को लेकर भी होगा।

ये भी पढ़ें: फाइनल में हार के साथ सानिया मिर्जा का करियर हुआ खत्म, मैच के बाद आंख से छलके आंसू

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox