Friday, July 5, 2024
HomeDelhiMoney Laundering Case: जैकलीन का दावा- ‘सुकेश ने गुमराह किया, मेरा करियर...

Money Laundering Case: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली के केस में बुधवार के दिन दिल्ली की एक अदालत से कहा है कि चंद्रशेखर ने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और उनके जीवन को ‘नरक’ बना दिया। अभिनेत्री ने पटियाला हाउस अदालत में चल रहे केस में कहा कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने खुद को ‘एक सरकारी अधिकारी’ बताया और उनसे कहा कि उन्हें कार से सैर कराने ले जा रही हैं। जैकलीन का ये भी दावा है कि सुकेश ने खुद को सन टीवी के मालिक के रूप में पेश किया था और कहा था कि (तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री) जे. जयललिता उनकी मौसी थीं।

जैकलीन ने किया ये दावा

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस का कहना है कि “सुकेश ने मुझसे कहा कि वह उनका बड़ा प्रशंसक है और मुझे दक्षिण भारत में भी फिल्में करनी चाहिए। सन टीवी के मालिक के रूप में उसके पास कई प्रोजेक्ट हैं। उसने कहा कि हमें दक्षिण भारतीय फिल्मों में एक साथ काम करने का प्रयास करना चाहिए।” उन्होंने कहा, “सुकेश ने मुझे गुमराह किया, मेरा करियर और मेरी आजीविका बर्बाद कर दी।” जैकलीन का दावा है कि उन्हें बाद में पता चला कि उन्हें गृह और कानून मंत्रालयों के वरिष्ठ अधिकारियों के रूप खुद को पेश करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था।

पिंकी ईरानी सुकेश के बैकग्राउंड से थीं वाकिफ– जैकलीन

जैकलीन के मुताबिक, उन्हें सुकेश का असली नाम तब पता चला जब उन्हें उसकी आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में जानकारी मिली। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें पिंकी ईरानी ने धोखा दिया था। उसने कभी भी सुकेश की पृष्ठभूमि के बारे में कुछ नहीं बताया। उन्होंने कहा कि “पिंकी ईरानी चंद्रशेखर की गतिविधियों और पृष्ठभूमि से वाकिफ थी। लेकिन उसने मुझे कभी इस बारे में नहीं बताया।” बता दें कि इसी अदालत ने 16 जनवरी के दिन ईडी को अभिनेत्री के दायर किए गए एक आवेदन पर नोटिस जारी किया था। इसमें पेशे से जुड़े काम के लिए 27 जनवरी के बाद दुबई जाने की परमिशन मांगी गई है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में आज छाए रहेंगे बादल, बढ़ेगी ठंड, बारिश के भी आसार

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular