होम / Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस पहुंची दिल्ली कोर्ट, मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत पर होगा फैसला

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस पहुंची दिल्ली कोर्ट, मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत पर होगा फैसला

• LAST UPDATED : December 12, 2022

Money Laundering Case: दो सौ करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस का नाम बेहद चर्चा में है। आज यानी सोमवार के दिन जैकलीन फर्नांडीस सुबह-सुबह दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच गई हैं। यहां जैकलीन की रेगुलर बेल को लेकर और उनके खिलाफ आरोप तय करने को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट सुनवाई करेगा।

जमानत पर सुनाया जाएगा फैसला

महाठग सुकेश चंद्रशेखर केस के कारण बीते सालों से जैकलीन का नाम काफी चर्चा में है। इसे लेकर दस नंवबर को जैकलीन फर्नांडीस की अंतरिम जमानत खत्म हो चुकी है। इसे देखते हुए सोमवार को होने वाली सुनावई में जैकलिन की रेगुलर जमानत पर भी फैसला सुनाया जाएगा। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट में बताया गया है कि जैकलीन फर्नांडीस सुबह दस बजे के आसपास दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच चुकी हैं।

कोर्ट इस मामले पर करेगी सुनवाई-

बता दें कि प्रवर्तन निदेशायल (ED) के अधिकारियों के आने में देरी होने के कारण मनी लॉन्ड्रिंग केस पर सुनवाई को ग्यारह बजे शुरू किया जाएगा। सुकेश के करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी को लेकर सह आरोपी जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ आरोप तय करने को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट सुनवाई करेगा। जानकारी दे दें कि ठग सुकेश के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से नाम जुड़ने के बाद से जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

इस दिन मिली थी जैकलीन को मिली थी जमानत

गौरतलब है कि बीते महीने 15 नवंबर के दिन कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीस को 2 लाख के निजी मुचलके के साथ नियमित जमानत दे दी थी। कोर्ट के मुताबिक, जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया था। ऐसे में ये जमानत देने का मामला बनता है। वहीं इस मामले के संबंध में 24 नवंबर को हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने बारह दिसंबर को जैकलीन फर्नांडीस की किस्मत पर फैसला सुनाने के लिए दिन तय कर लिया था।

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ के बर्थडे पर इमोशनल हुईं Shehnaaz Gill, ये पोस्ट किया शेयर

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox