Monday, July 8, 2024
HomeDelhiMoney Laundering Case: 5 घंटे की पूछताछ के बाद बाहर आई नोरा...

Money Laundering Case:

Money Laundering Case: सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले मे नोरा फतेही बीते काफी समय से चर्चा में हैं। जिसको लेकर आज गुरुवार दोपहर वो पूछताछ के लिए EOW ऑफिस पहुंची थी। आपको बता दे यह पूछताछ पूरे पांच घंटे चली है। जिसके बाद अब शाम को वो ऑफिस से बाहर निकलीं हैं। हालांकि, बाहर निकलते हुए वह खुद का चेहरा ढके हुए देखी गई है। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। जिस पर लोग अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

न्यूज एजेंसी के अनुसार

आपको बता दे न्यूज एजेंसी के अनुसार, नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पूछताछ की थी। यह नोरा से EOW की पांचवीं बार पूछताछ थी। बता दे कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही से यह पूछताछ हुई है। डांसर ऑफिस से निकलकर कार में बैठ कर तुरंत निकल जाती हैं। इस वीडियो पर कुछ ही समय में हजारों व्यूज आ गए हैं।

जैकलीन को भी किया गया था तलब

गौरतलब है कि नोरा से बीते 02 सितम्बर, 2022 को भी पूछताछ की गई थी। आपको बता दें कि नोरा से पहले जैकलीन फर्नांडिस को भी तलब किया गया था। दिल्ली पुलिस ने मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में 8 घंटे तक पूछताछ की थी। बताया गया था कि पूछताछ के दौरान जैकलीन काफी डरी हुई दिखाई दी थी। हालांकि, अब इस मामले में नोरा को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आयी है।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली एनसीआर में मिलेगी एडवेंचर एक्टिविटीज, यह सफर पड़ेगा बहुत ही सस्ता

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular