होम / Money Laundering Case: जैकलीन के लिए सुकेश ने चार बार बुक किया था प्राइवेट जेट, पुलिस ने किए ये सवाल

Money Laundering Case: जैकलीन के लिए सुकेश ने चार बार बुक किया था प्राइवेट जेट, पुलिस ने किए ये सवाल

• LAST UPDATED : September 20, 2022

Money Laundering Case:

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े कथित उगाही और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की गई थी। जिसमें ये सामने आया है कि सुकेश ने अभिनेत्री के लिए चार बाक प्रवाइट जेट बुक किया था। जैकलीन ने इस बात को कबूल किया है। सोमवार को हुई पूछताछ में जैकलीन ने सुकेश से मिले कीमती गिफ्ट की लिस्ट दी थी। इस लिस्ट में किमती बैग, गहने और कार्ड शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अभिनेत्री जांच में पूरा सहयोग कर रही हैं।

जैकलीन से मांगी गई थी ये जानकारियां-

बता दें की बुधवार को हुई पूछताछ में पुलिस ने जैकलीन से सुकेश से मिले गिफ्ट के लिस्ट लेकर आने का आदेश दिया था। इसके अलावा पुलिस ने उनसे साल 2020 और 2021 के अपने बैंक खाते की डिटेल देने के लिए कहा था। सोमवार दोपहर पूछताछ में जैकलीन सारी जानकारी लेकर आर्थिक अपराध शाखा कार्यालय पहुंची थी।

जैकलीन थोड़ी हड़बड़ाई

पुलिस सूत्रों के अनुसार जैकलीन ने कीमती गिफ्ट के लिस्ट को पुलिस को सौंप दिया। इस लिस्ट में महंगे बैग, गहने और कार्ड थे। पूछताछ में उनसे पूछा किया गया की सुकेश ने उसे यह गिफ्ट कब और किसके मार्फत से दिए थे। पूछताछ में जैकलीन थोड़ी सी हड़बड़ाई फिर बाद में पुलिस को सारी जानकारी दी।

पुलिस ने किए ये सवाल

जैकलीन ने पुलिस को उसके माता पिता को विदेश में दिए गए गिफ्ट के बारे में जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने उनसे पूछा कि सुकेश ने उसके लिए कब कब प्राइवेट जेट बुक कराया था। इसके जवाब में उन्होंने कुछ नहीं कहा। बाद में जब पुलिस ने उन्हें जेट बुक करने की लिस्ट दिखाई तो अभिनेत्री ने मान लिया। जैकलीन ने कहा कि सुकेश ने चार बार उसके लिए प्राइवेट जेट बुक करवाया था।

ये भी पढ़ें: नाले में फंसे गोवंश की सूचना पर पहुंची पुलिस, नग्न अवस्था में मिला युवक का शव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox