Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiदिल्ली में अगले 90 दिनों में खुलेंगे, 200 से ज्यादा मोहाला क्लीनिक

विकास मंत्री गोपाल राय की तरफ से ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्य में तेजी लाने के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया गया. इसके अलावा उन्होंने हिदायत भी दी है कि शहरी क्षेत्र की तरह ग्रामीण क्षेत्र के लोग भी किसी भी प्राथमिक सुविधाओं से वंचित न रह जाएं

India News: दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग की ओर से दिल्ली में स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर करने की लगातार कोशिश की जा रही है. कुच दिन पहले ही स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से यह घोषणा किया गया था कि दिल्ली के सरकारी अस्पताल में प्राइवेट लैब लगाया जाएगा और अब दिल्ली स्वास्थ्य मंत्रालय के करीबी अधिकारियों की ओर से इस बात का दावा किया जा रहा है कि अगले 3 महीने के अंदर दिल्ली को 200 से अधिक मोहल्ला क्लीनिक मिलने वाले हैं.

गैरचलब है कि दिल्ली के विकास मंत्री गोपाल राय की ओर से विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की गई, जिसमें ग्रामीण क्षेत्रों की बुनियादी सुविधाओं को मजबूत करने के साथ-साथ रुके हुए प्रोजेक्ट को तेजी से पूरा करने के लिए दिशा-निर्देश जारी किया गया. इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों के लिए 400 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के उपर बात की गई और विस्तृत रिपोर्ट भी 25 मई को आयोजित होने वाले दिल्ली सचिवालय में ग्रामीण विकास बोर्ड की बैठक में पेश करने का निर्देश दिया गया.

छुट्टी पर गए जज, 9 मई को होगी श्रध्दा वालकर मर्डर केस की अगली सुनवाई

आपको बता दें कि विकास मंत्री गोपाल राय की तरफ से ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्य में तेजी लाने के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया गया. इसके अलावा उन्होंने हिदायत भी दी है कि शहरी क्षेत्र की तरह ग्रामीण क्षेत्र के लोग भी किसी भी प्राथमिक सुविधाओं से वंचित न रह जाएं.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular