Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeMurder Case: दिल्ली में एक 30 वर्षीय महिला को अपनी बहन के...

India News(इंडिया न्यूज़)Murder Case: दिल्ली से एक खरतनाक खबर सामने आ रही है। दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके से यह खबर सामने आ रही है। बता दे कि दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में बड़ी बहन ने छोटे बहन के चहरे पर गोली मारकर हत्या कर दिया। दिल्ली पुलिस ने यह मामला शास्त्री पार्क इलाके में दर्ज किया।

गोली मारकर जान लेने की कोशिश

पुलिस के मुताबिक, बड़ी बहन सोनू ने अपनी छोटी बहन सुमाइला के सिर पर पिस्तौल से हमला कर दिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोनू को शक था कि सुमाइला का उसके पति के साथ अफेयर में शामिल है। यह दोंनों बहनें  दिल्ली के शास्त्री पार्क में बुलंद मस्जिद में रहती हैं। दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी महिला सोनू पर हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने महिला को अपनी बहन के चेहरे पर गोली मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में जुटी पुलिस

पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने बताया कि 20 साल सुमाइला सुमाइला ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि  उसकी बड़ी बहन ने बुधवार की शाम को लगभग 6:30 बजे देशी पिस्तौल से उसे गोली मारकर उसकी जान लेना चहा। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच मे जुट गई है।

इसे भी पढ़े:Independence Day 2023: दिल्ली के प्रगति मैदान से निकाली गई तिरंगा यात्रा, केंद्रीय मंत्री और सांसद भी रहे शामिल

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular