Friday, July 5, 2024
HomeCrimeMurder Case in Delhi: 8 वर्षीय मासूम की गला घोंटकर हत्या करने...

Murder Case in Delhi:

नई दिल्ली: दिल्ली के नरेला इलाके में 8 वर्षीय बच्ची की गला घोंटकर हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, दो पड़ोसी युवक दोस्तों में किसी बात पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि एक युवक ने दूसरे की पिटाई कर दी। जिसके बाद पीड़ित युवक ने दोस्त की 8 वर्षीय बहन को अगवा कर उसे गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। अंजान परिजनों ने काफी समय तक बच्ची के घर नहीं आने पर खोजबीन शुरू की। काफी देर तक पता नहीं लगने पर उन्होंने नरेला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई।

हत्या कर झाड़ियों में छिपाया शव

पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस को 22 वर्षीय पड़ोसी अनवर बच्ची के साथ नजर आया। जिसके बाद पुलिस ने अनवर को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगा। जिसके बाद सख्ती से पूछने पर उसने सब उगल दिया। आरोपी पड़ोसी अनवर ने बताया कि बच्ची की हत्या कर झाड़ियों में शव को छिपा दिया है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची का शव को बरामद कर लिया। बच्ची का गला घोटकर हत्या करने के बाद सिर कुचल दिया गया था।

सिर की हड्डी टूटने से हुई बच्ची की मौत

दरअसल, आरोपी ने बताया कि बच्ची के भाई से उसका झगड़ा हुआ था। जिसका बदला लेने के लिए उसने अपने ही दोस्त की बहन को टॉफी का लालच देकर पास बुलाया और गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद पत्थर से सिर कुचल दिया गया। डीसीपी आउटर नॉर्थ देवेश महिला ने बताया है कि बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि सिर की हड्डी टूटने से बच्ची की मौत हुई है। हालांकि डॉक्टरों ने यौन उत्पीड़न की घटना से इनकार किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: भारी बारिश के चलते बड़ा हादसा, लाहौरी गेट इलाके में घर ढहा, मौके पर दमकल की पांच गाड़ियां

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular