Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiMurder In Delhi: त्रिलोकपुरी में दिन दहाड़े हुआ खून का खेल, चाकू...

Murder In Delhi:

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में सोमवार की शाम को एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान तुषार के रूप में हुई है जो (21) साल का था। इस वारदात को अंजाम देनें के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही परिजन तुषार को लेकर अस्पताल के लिए भागे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुषार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मयूर विहार थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तीन नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है।

मां को मारने की धमकी दी, तो कर दी हत्या

पुलिस ने इस मामले की छानबीन कर पता लगाया कि 15-20 से दिन पहले तुषार का एक लड़के से झगड़ा हुआ था। झगड़े में तुषार ने उसकी मां को मारने की धमकी दी थी। इसी वजह से तुषार को रास्ते से हटाने के लिए लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। आपको बता दें कि इस हत्या में पांच नाबालिग शामिल है।  मयूर विहार थाना की पुलिस बाकी बचें दो आरोपियों की तलाश कर रही है।

तमाशा देखती रही भीड़

सोमवार की शाम करीब 6.15 बजे तुषार गली के बाहर खड़ा था। अचानक कुछ लड़कों ने उस पर धावा बोल दिया। तुषार जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगा। लेकिन आरोपी लगातार उसे घेरकर उस पर हमला करते रहे। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई, लेकिन किसी ने भी उसे बचाने का कोशिश नहीं की, यह घटना गली के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देखने के बाद आरोपी की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़े: आबकारी विवाद में पूर्व एलजी ने कसा तंज, सिसोदिया के बयान को कहा भ्रामक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular