होम / Nand Nagri Murder : दिल्ली में चोरी के शक पर युवक को खंभे से बांधा, फिर करी जमके पिटाई ; जानें क्या था पुरा मामला

Nand Nagri Murder : दिल्ली में चोरी के शक पर युवक को खंभे से बांधा, फिर करी जमके पिटाई ; जानें क्या था पुरा मामला

• LAST UPDATED : September 27, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Nand Nagri Murder: पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में चोरी के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जहां कुछ लड़कों ने एक लड़के को खंभे से बांधा फिर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना चोरी के शक में हुई है, इस हत्या को अंजाम देने वाले लोगों का मानना है कि मृतक चोरी करके भाग रहा था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आगे की जांच कर रही है। डीसीपी ने बताया कि शव को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। आज पोस्टमार्टम किया जाएगा। मामला दर्ज कर लिया गया है और इसर पर हमला करने वाले लड़कों की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस उपायुक्त का बयान

पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने बताया कि कुछ युवकों ने चोरी के संदेह में उसे खंभे से बांध दिया। कुछ देर तक उन्होंने उसे लाठियों से पीटा। उन्होंने अपने हमलावरों की पहचान सुंदर नगरी इलाके में जी-4 ब्लॉक के पास रहने वाले कुछ लड़कों के रूप में की। मंगलवार शाम करीब सात बजे इसर की उनके घर पर मौत हो गई। शव को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। मामला दर्ज कर लिया गया है और इसर पर हमला करने वाले लड़कों की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात 10:46 बजे एक कॉल आई, जिसमें फल विक्रेता अब्दुल वाजिद ने बताया कि वह शाम घर पहुंचा तो देखा कि उसका बेटा इसार घर के बाहर पड़ा हुआ है. इसर के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे और वह दर्द से कराह रहा था। इसर ने उन्हें बताया कि मंगलवार सुबह करीब 5 बजे कुछ लड़कों ने उसे जी4 ब्लॉक, सुंदर नगरी के पास पकड़ लिया था। उन्हें लगा कि वह चोर है। इसर की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इसे भी पढ़े:Delhi Lotus Temple: दिल्‍ली के प्रमुख आकर्षणों में से एक है लोटस टेंपल, जाने किस दिन रहता है बंद और क्या इसकी खासियत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox