होम / Nangloi road rage case: मुख्य आरोपी सन्नी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Nangloi road rage case: मुख्य आरोपी सन्नी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार 

• LAST UPDATED : February 15, 2023

(इंडिया न्यूज)Nangloi road rage case: दिल्ली पुलिस ने नांगलोई इलाके में कथित तौर पर चाकू मारकर की गई हत्या के मामले में मुख्य आरोपी सन्नी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले पर विस्तार से जानकारी देते हुए डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह कहा कि हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। हमने 3 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है। जिन अन्य आरोपियों के नाम सामने आए हैं, उन्हें पकड़ने के लिए टीमें दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में छापेमारी कर रही हैं। 

 

  • साहिल की बेहरमी से चाकू घोंपकर हत्या 
  • पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 3 को किया गिरफ्तार 
  • आरटीवी बस ड्राइवर के साथ बहस के बाद घटना को दिया गया अंजाम 

 

विचलित कर देने वाला सीसीटीवी फुटेज

सामने आई सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक नांगलोई इलाके में कल शाम एक 25 वर्षीय युवक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। सामने आई वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पीड़ित युवक खून से लहुलुहान है, पीछे से एक शख्स उसे पकड़े हुए है। उसके शरीर के अगले हिस्से में धारदार हथियार जैसी वस्तु दिख रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वारदात के बाद ही युवक की मौत हो गई है। जिस तरह से शरीर पर खून के निशान दिख रहे हैं, इससे साफ कहा जा सकता है कि आरोपी ने बड़े बेहरमी से हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

 

मृतक के परिजन ने क्या कुछ कहा

मृतक के चाचा के मुताबिक बीती शाम उनके भतीजे विशाल मलिक के साथ जिम से लौटने के वक्त किसी बात को लेकर आरटीवी बस ड्राइवर के साथ बहस हो गई। उस दौरान 8-10 लोगों ने विशाल के साथ मारपीट की। उन्होंने बताया कि वह किसी तरह बाइक छोड़ वहां से भागने में सफल रहा। आगे उन्होंने कहा कि मारपीट की घटना के बाद उनके भतीजे विशाल ने नांगलोई थाने जाकर इसकी शिकायत की और मदद मांगी, लेकिन पुलिस ने उनकी मदद नहीं की। बाद में उसने अपने भाई साहिल को फोन किया और बाइक लाने को कहा। जब साहिल वहां गया तो उन्होंने उस पर चाकू से हमला कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, मामले पर शिकायत दर्ज कर ली गई है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox