Sunday, June 16, 2024
HomeDelhiNarendra Modi Speech: तीसरे टर्म में भी उसी रफ्तार के साथ काम...

Narendra Modi Speech: तीसरे टर्म में भी उसी रफ्तार के साथ काम करेंगे...राष्‍ट्रपति से मिलने के बाद बोले पीएम मोदी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Narendra Modi Speech: एनडीए (Narendra Modi Speech) का नेता चुने जाने के बाद नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति भवन पहुंचे और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने राष्ट्रपति के सामने सरकार बनाने का दावा भी पेश किया।

तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे

बता दें कि एनडीए (Narendra Modi Speech) लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। वहीं नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने एनडीए नेता नरेंद्र मोदी को सरकार बनाने का न्योता दिया है।

देश तीसरे कार्यकाल में भी देश उसी गति से आगे बढ़ेगा

राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिस तरह से पिछले दो कार्यकाल में देश आगे बढ़ा, तीसरे कार्यकाल में भी देश उसी गति से आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में काम करने से जो अनुभव मिला है, उससे नए कार्यकाल में काम करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

PM मोदी ने कहा, ‘मेरे जीवन का हर पल डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर द्वारा दिए गए भारत के संविधान के महान मूल्यों को समर्पित है। ये हमारा संविधान ही है, जिसकी वजह से मुझ जैसे गरीब और पिछड़े परिवार में पैदा हुए व्यक्ति को भी देश की सेवा करने का मौका मिला है। यह हमारा संविधान ही है, जिसकी बदौलत आज करोड़ों देशवासियों को उम्मीद, ताकत और सम्मानजनक जीवन मिल रहा है।’

ये भी पढ़ेंः- Delhi News: संसद सुरक्षा उल्लंघन मामले में दिल्ली पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई

उन्होंने कहा, “मुझे यह अवसर देने के लिए आप सभी देशवासियों का धन्यवाद। पिछले दो कार्यकालों में देश ने जिस गति से प्रगति की है।।।समाज के हर क्षेत्र में बदलाव साफ दिखाई दे रहा है। 25 करोड़ लोगों का गरीबी से बाहर आना हर भारतीय के लिए गर्व की बात है।

ये भी पढ़ेंः- Water Crisis In Delhi: दिल्लीवासियों को मिलता रहेगा पानी, जल मंत्री आतिशी ने किया वजीराबाद बैराज का निरीक्षण

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular