Friday, July 5, 2024
HomeCrimeNawada Crime: दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम को मिली सफलता, दो साइबर अपराधी...

Nawada Crime:

Nawada Crime: दिल्ली साइबर क्राइम ब्रांच की टीम साइबर फ्रॉड के मामले में आज रविवार को नवादा पहुंची। जहां साइबर क्राइम ब्रांच की टीम ने दो  को गिरफ्तार किया है। बता दे, अपराधी के पास से एक करोड़ एक लाख रुपये जब्त किया गया है। इसके साथ ही 16 मोबाइल फोन भी बरामद हुए है। दिल्ली क्राइम ब्रांच के एसआई माधव कुमार ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले जुगल किशोर जैन ने साइबर क्राइम ब्रांच में एक दिसंबर 2022 को एक फ्रॉड मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

नवादा से जुड़ा मामला

आपको बता दे दिल्ली क्राइम ब्रांच के एसआई कुमार ने बताया कि बिजनेस के नाम पर 58 लाख रुपये का धोखाधड़ी की गई है। जिसके बाद यह जानकारी मिली कि पूरा मामला बिहार के नवादा से जुड़ा हुआ है। आपको बता दे मोबाइल सर्विलांस के आधार पर नवादा पुलिस के कप्तान से बातचीत कर साइबर क्राइम ब्रांच की टीम नवादा पहुंची। जहां पुलिस की मदद से दो साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों गिरफ्तार युवक की पहचान कतरी सराय गांव के रहने वाले चंदन कुमार और रजौली के तिलैया के गोपाल कुमार के रूप में हुई है।

मामले की चल रही है जांच- थानाध्यक्ष

आपको बता दे गिरफ्तार युवक ने बताया कि पेट्रोल पंप, ईट भट्टा, मोबाइल टावर आदि के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी कर फ्रॉड करने का काम किया जाता था। वहीं, थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि सूचना के आधार पर एक घर में छापामारी किया गया, उस दौरान दो साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया गया।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण को देखते निर्माण कार्यों पर लगा प्रतिबंध, व्यापारियों ने की ये मांग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular