Monday, July 1, 2024
HomeDelhiबाढ़ नियंत्रण में विफलता को लेकर NDMC की बैठक; CM अरविंद केजरीवाल...

India News (इंडिया न्यूज़) ; राजधानी दिल्ली के साथ-साथ एनडीएमसी क्षेत्र में बाढ़ नियंत्रण में विफलता को लेकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ NDMC परिषद की बैठक में निंदा प्रस्ताव रखा गया।ये प्रस्ताव इसलिए रखा गया क्योंकि मानसून से पहले दिल्ली में एक एपेक्स कमेटी फ्लड कंट्रोल बनी हुई थी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उस समित के चेयरमैन हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने दो साल से इस एपेक्स कमेटी की कोई बैठक नहीं ली।

एनडीएमसी सदस्य ने लगाए केजरीवाल पर यह आरोप

सामने आई जानकारी के मुताबिक, एनडीएमसी की बैठक के बाद सदस्य कुलजीत चहल ने कहा कि दिल्ली में बाढ़ आई लेकिन सीएम केजरीवाल गायब रहे। उन्होंने दो साल से एपेक्स कमेटी की बैठक तक नहीं की। इतना ही नहीं उन्होंने न तो किसी सुविधा शिविर का दौरा किया और न ही महिला होस्टल और स्कूल का दौरा करने पहुंचे। जब सीएम से जवाब मांगा गया तो वह बिना सवालों के जवाब दिए बैठक को स्थगित करके चले गए। मालूम हो, चहल ने यह भी दावा किया है कि एनडीएमसी के इतिहास में पहली बार हुआ है कि बैठक बिना एजेंडे के स्थगित हो गई हो।

केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी ने किया था प्रदर्शन

दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली प्रदेश भाजपा ने आज मंगलवार आप मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में बीजेपी की ओर से प्रदेश अध्यक्ष वीरेंदर सचदेवा, पूर्व अध्यक्ष आदेश गुप्ता, विजेंदर गुप्ता व अन्य नेता भी शामिल हुए। सामने आई जानकारी के अनुसार, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का भी उपयोग किया गया और बाद में प्रदेश अध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया ।

also read ; AAP ऑफिस के बाहर भाजपा का प्रदर्शन, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का किया इस्तेमाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular