Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiनीरज बवाना गैंग के लोगों ने की थी गैंगस्टर कपिल मान के...

- कुख्यात गैंगस्टर के पिता की गोली मारकर हत्या करने के मामले को पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में नीरज बवाना गैंग के लोगों को मंगोलपुरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान बवाना गांव के अमित उर्फ मिट्टू के रूप में हुई है।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : मंगोलपुरी थाना पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर के पिता की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान बवाना गांव के अमित उर्फ मिट्टू के रूप में हुई है।

सात मई को खेड़ा खुर्द गांव में की गई थी हत्या

आरोपित ने अपने साथी के सहयोग से सात मई को खेड़ा खुर्द गांव में बदमाश कपिल मान के पिता ब्रह्म प्रकाश को गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपित के पास से भरी हुई पिस्टल व चोरी की बाइक पुलिस ने बरामद कर ली है। आरोपित हत्या व हत्या के प्रयास के दस मामलों में पहले भी शामिल रहा है।

आरोपित नीरज बवाना गैंग का है सदस्य

पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि वह नीरज बवाना गैंग का सदस्य है। दोनों गैंग (नीरज बवाना और कपिल मान गैंग) के बीच में प्रतिद्वंद्विता चलती रहती है। इसी प्रतिद्वंद्विता के कारण उन्होंने कपिल मान के पिता की हत्या की। आरोपित ने बताया कि सात मई की शाम को वह अपने साथी पवन उर्फ पौना के साथ बाइक से खेड़ा खुर्द गांव में नहर के पास पहुंचा था। इस दौरान उसने पीछे की सीट पर बैठे पवन उर्फ पौना ने ब्रह्म प्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस पवन को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस ने बताया कि जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़े : दिल्ली सरकार ने जारी की योजना, अब घर बैठे ही बिजली सब्सिडी का आवेदन करें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular