होम / New Delhi Railway Station Look: आलीशान मॉल के लुक में होगा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास, मंत्रालय ने शेयर की तस्वीरें

New Delhi Railway Station Look: आलीशान मॉल के लुक में होगा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास, मंत्रालय ने शेयर की तस्वीरें

• LAST UPDATED : September 3, 2022

New Delhi Railway Station Look:

भारतीय रेल मंत्रालय ने अपने ट्विटर हैंडल पर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से संबंधित एक जरूरी सूचना को जारी किया है। रेल मंत्रालय ने अपने ट्विटर पर स्टेशन के पुनर्विकास के लिए तैयार किया गया प्रस्तावित डिजाइन को शेयर किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस ट्वीट को अब तक 15 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं 2000 से ज्यादा यूजर्स ने इसे शेयर किया है।

स्टेशन को पुनर्विकसित करने का फैसला

राजधानी दिल्ली में स्थित नई दिल्ली रेलवे स्टेशन को जल्द ही एक नए रूप में देखा जाएगा, जिसे लेकर लोग अभी से उत्सुक हो रहे है। रेल मंत्रालय ने देश के सबसे पुराने और सबसे व्यस्त स्टेशनों में शामिल नई दिल्ली रेलवे स्टेशन को पुनर्विकसित करने का फैसला लिया है। जिसकी तस्वीरें उन्होनें ट्विटर हैंडल पर शेयर कि है और लोग उसे खूब पसंद कर रहे है।

मंत्रालय ने ट्वीट में लिखा

स्टेशन की पुनर्विकास की तस्वीरें शेयर कर मंत्रालय ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक नए युग की शुरुआत: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन (NDLS) के पुनर्विकास के लिए प्रस्तावित डिजाइन।’ आपको बता दें कि प्रस्तावित डिजाइन की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे यह कोई आलीशान मॉल है और पर्यटन केंद्र है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox