Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsNew Delhi Railway Station: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में मिली संदिग्ध वस्तु,...

New Delhi Railway Station: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में मिली संदिग्ध वस्तु, मचा हड़कंप

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), New Delhi Railway Station: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि यह संदिग्ध वस्तु स्टेशन के पास कूड़े के ढेर में मिली। वहीं, डीसीपी रेलवे ने भी इस संबंध में बयान जारी किया है। स्टेशन पर मिली संदिग्ध वस्तु की बम निरोधक दस्ते ने जांच की। पुलिस भी मौके पर जांच में जुटी है।

संदिग्ध वस्तु मिलने से मचा हड़कंप (New Delhi Railway Station)

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस उपायुक्त रेलवे ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर कूड़े के ढेर में कुछ संदिग्ध वस्तु मिली थी। इसकी जांच बम निरोधक दस्ते ने की। इसमें कोई विस्फोटक नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक, नई दिल्ली स्टेशन पर जो मिला है, वह सेना की ट्रेनिंग में इस्तेमाल होने वाला ग्रेनेड वॉल है। इसमें पटाखे का बारूद डालकर ट्रेनिंग में इस्तेमाल किया जाता है। इसमें कोई विस्फोटक नहीं है, जिससे जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस मौके पर जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें:  RML Hospital: बर्फ वाले बाथ टब से इलाज, जानिए RML अस्पताल में हीटस्ट्रोक के मरीजों के लिए कैसे-कैसे है इंतजाम

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास संदिग्ध पदार्थ मिलने से मचा हड़कंप, जांच में  जुटी पुलिस - SUSPECTED OBJECT FOUND IN DELHI

डीसीपी रेलवे ने दिया का बयान

डीसीपी रेलवे ने बयान जारी कर कहा- ‘रेलवे स्टेशन पर कूड़े के ढेर में कुछ संदिग्ध सामान मिला था। इसकी जांच के लिए बीडीएस को कहा गया था। उन्हें कोई विस्फोटक नहीं मिला और कोई खतरा नहीं है।’ पुलिस के मुताबिक, नई दिल्ली स्टेशन पर जो मिला है, वह सेना की ट्रेनिंग के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला ग्रेनेड वॉल है। इसका इस्तेमाल पटाखे के बारूद को मिलाकर ट्रेनिंग में किया जाता है। इसमें कोई विस्फोटक पदार्थ नहीं है जिससे जान-माल को नुकसान पहुंचे। दहशत जैसा कोई माहौल नहीं है।

ये भी पढ़ें: Delhi University: DU और DUSU करेंगे पानी की समस्या पर मिलकर काम, VC को सौंपा मेमोरेंडम

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular