Friday, July 5, 2024
HomeDelhiNew Year 2023: नए साल के जश्न को लेकर एडवाइजरी जारी, इन...

New Year 2023: कुछ ही दिनों बाद नया साल आने वाला है ऐसे में न्यू ईयर के जश्न को लेकर यातायात विभाग ने बुधवार को एडवाइजरी जारी की है। नए साल की पूर्व संध्या यानी 31 दिसंबर को सेक्टर-38ए स्थित जीआइपी माल, गार्डन गलेरिया, सेक्टर-18 स्थित डीएलएफ के अलावा सेंटर स्टेज, मोदी, लाजिक्स, स्पेक्ट्रम, स्काईवन, स्टार्लिंग, गौर, अंसल और ग्रैंड वेनिस शापिंग माल स्थित मार्गों पर रूट डायवर्जन किया जाएगा।

इन मार्गों पर होगा ट्रैफिक डायवर्जन

ट्रैफिक डायवर्जन सेक्टर-18 के पास शाम 4 बजे से शुरू हो जाएगा और देर रात तक जारी रहेगा। सेक्टर-18 बिजलीघर तिराहे से किसी वाहन को जाने की अनुमति नहीं होगी। इस मार्ग को सिर्फ सेक्टर-18 से बाहर निकलने वाले वाहनों के लिए ही खोला जायेगा। चालक अपने वाहनों को सेक्टर-18 मल्टीलेवल पार्किंग में खड़ी कर सकेंगे। अट्टा पीर चौक से होकर जाने वाले वाहन एचडीएफसी बैंक कट से मल्टीलेवल पार्किंग में जा सकते हैं।

ये मार्ग रहेंगे बंद-

इसके अलावा, नर्सरी तिराहा से अट्टा चौक, मेट्रो स्टेशन सेक्टर-18 की तरफ और मेट्रो स्टेशन सेक्टर-18 से अट्टापीर की ओर जाने वाले रूट को नो पार्किंग एरिया बनाया गया है। गुरुद्वारा सेक्टर-18 के आगे एफओबी से पहले और बाद में जाने वाले दोनों कटों को बंद कर दिया जाएगा मेट्रो सेक्टर-18 के नीचे से जाने वाले मार्ग को बंद किया जाएगा। इस कट को सेक्टर-18 से निकलने वाले वाहनों के लिए ही खोला जाएगा। सेक्टर-18 मौजेक होटल के दोनों तरफ बने कटों को बंद कर दिया जाएगा। रेडिसन तिराहा से मल्टीलेवल पार्किंग की तरफ वाहन जा सकेंगे। सोमदत्त टावर से सेक्टर-18 चौकी की ओर किसी वाहन को जाने की अनुमति नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: यूजी प्रोग्राम में एडमिशन लेने का अंतिम अवसर, यहां जानें इससे जुड़ी पूरी जानकारी

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular