Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiNew Year 2023: नए साल के जश्न पर वीकेंड का तड़का, दिल्ली...
New Year 2023:

New Year 2023: कोरोना महामारी के चलते पिछले दो साल से लोग नए साल का जश्न नहीं बना पा रहे थे। लेकिन अब दो साल की बंदिशों के बाद नया साल पूरे जोश से मनाए जाएगा और जश्न की इस मस्ती को डबल करने के लिए वीकेंड साथ दे रहा है। दिल्ली के रेस्तरां, बार व फूडकोर्ट सजकर तैयार हो गए हैं। आइए जानते हैं कि नए साल को लेकर इनके दुकानदारों क्या कहना है।

इस बार अच्छा बिजनेस होने की उम्मीद

दिल्ली के राजौरी गार्डन में रेस्तरां चला रहे कुलविंदर ने बताया कि नए साल पर वीकेंड होने के कारण इस बार अच्छा बिजनेस होने की उम्मीद है। कोरोना महामारी के कारण लंबे समय से ही लोग मस्ती करने का मौका ढूढ़ रहे थे और इस बार ये उम्मीद है कि काफी लोग यहां आएंगे और मौज मस्ती करेंगे।

वीकेंड पर खूब एंजॉय करेंगे लोग 
वहीं, द्वारका सेक्टर 14 के मॉल में दुकान चला रहे व्यापारी ने उम्मीद जताते हुए कहा कि नए साल पर मस्ती करने के लिए लोग बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकलेंगे। नए साल की पूर्व संध्या पर शनिवार और एक जनवरी रविवार को छुट्टी होगी। ऐसे में लोगों के पास जश्न करने का पूरा मौका होगा। वह देर रात तक मॉल में घूमकर कर परिवार के साथ जश्न मना सकते हैं।
अधिकतर जगहों पर बुकिंग फुल
दिल्ली के कनॉट प्लेस, खान मार्केट, सरोजनी नगर सहित अन्य जगहों पर भी नए साल को लेकर व्यापारियों ने विशेष तैयारियां की हैं। व्यापारियों का कहना है कि अधिकतर जगहों पर पहले से ही टेबल बुक हो चुकी हैं। इनके अलावा दिल्ली के नामी होटलों, रेस्तरांओं, पब, बार और डिस्क में शनिवार दोपहर तक ही अधिकतर जगहों पर बुकिंग फुल हो गई।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular