Monday, July 1, 2024
HomeDelhiNew Year Celebrations: दिल्ली में दिखा न्यू ईयर का क्रेज, लोगों में...

New Year Celebrations: दिल्ली में दिखा न्यू ईयर का क्रेज, लोगों मे कुछ इस अंदाज में किया नए साल का वेलकम 

India News(इंडिया न्यूज़), New Year Celebrations: दिल्लीवासी ने नए साल का स्वागत बड़े धुमधाम से मानाया। दिल्ली कई बड़े रेस्तरां, होटल और बार में नए साल का जश्न मनाया गया। आज नए साल के पहले दिन राजधानी के कई बड़े मंदिरों में सुबह की आरती के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे और बड़े धुमधाम से नए साल का शुरूआत किया।

दिल्ली में दिखा न्यू ईयर का क्रेज (New Year Celebrations)

कल शाम कनॉट प्लेस, इंडिया गेट समेत सभी बड़े जगहों पर लोगों की भीड़ नजर आ रही थी। वहीं, विभिन्न धार्मिक स्थलों पर भजन-कीर्तन और अपने-अपने तरीके से नए साल का स्वागत किया गया। दो दिनों से पुलिस ने कनॉट प्लेस के सभी प्रमुख मंदिरों और अन्य पॉश इलाकों में बैरिकेडिंग कर दी है और आने-जाने वालों पर नजर रखने के लिए तलाशी भी किया गया। किसी भी स्थान पर लोग भीड़ इकट्ठा नहीं कर रहे हैं. यहां तक कि पुलिस अधिकारियों भी देर रात तक सड़कों पर उतरते नजर आ रहे हैं। हमेशा की तरह कुछ युवा समूह बाइक और कारों पर सवार होकर त्योहार मना रहे हैं। इंडिया गेट पर लोग नए साल का जश्न बड़े धुमधाम से मनाते दिखे ।

कोरोना के कारण कई लोगों ने घर पर ही पार्टी किया

कोरोना के कारण कई लोगों ने अपने-अपमे घरों में ही पार्टी किया। हालाँकि कई लोग जश्न मनाने के लिए होटल और रेस्तरां पर भोजन करने के लिए भी गए। लेकिन उनकी संख्या कम रही। इंद्रपुरी निवासी राम नरेश का कहना था कि वह हर साल अपने दोस्तों के साथ नए साल की पार्टी करते थे, लेकिन इस बार घर जाकर अपने पारिवारिक दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे हैं। इंटरनेट के जमाने में नए साल की शुभकामनाएं देने में देर नहीं होती। यही वजह है कि नए साल के शुरूआत होते ही बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया। सभी ने एक-दूसरे को मैसेज कर नए साल में बेहतर स्वास्थ्य की कामना की।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular