Monday, July 8, 2024
HomeCrimeNikki Murder Case: कैसा ये इश्क है? गर्लफ्रेंड की हत्या कर अगले...
Nikki Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली से श्रद्धा मर्डर केस जैसी एक और घटना सामने आई है। इस घटना में आरोपी ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के बाद शव को फ्रिज में छिपा दिया और कुछ ही घंटों में  दूसरी लड़की से शादी कर ली। लेकिन शव को ठिकाने लगाने से पहले ही पुलिस को इसकी सूचना मिल गई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
4 साल का था रिलेशन
इस मामले की जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के डीसीपी ने बताया कि इसमें आरोपी की पहचान साहिल गहलोत और पीड़िता की पहचान निक्की यादव के रूप में हुई हैं। यह दोनों 4 साल से लिव-इन में रह रहे थे। साहिल के परिजन निक्की के साथ रहने से खुश नहीं थे और वो उसकी शादी कहीं और करवाना चाहते थे। जिसके बाद साहिल के परिवार वालों ने 9 फरवरी को साहिल की मंगनी और 10 को शादी के डेट तय कर दी।मोबाइल चार्जर से घोटा गला

चार्जर की केबल से घोटा गला

डीसीपी ने आगे बताया की मंगनी के बाद साहिल निक्की से मिलने उत्तम नगर स्थित उसके फ्लैट पर आया और उसे अपनी कार से ले गया। इसके बाद दोनों के बीच शादी की बात को लेकर बहस शुरू हो गई, जिसके बाद साहिल ने कार में ही मोबाइल चार्जर की तार से निक्की गला घोटकर हत्या कर दी। वो काफी देर तक शव को लेकर इधर-उधर घूमता रहा और फिर उसने मित्रांव गांव में बने अपने ढाबे के फ्रिज में लाश को छिपा दिया।

इस तरह हुआ खुलासा 

निक्की की लाश को ढाबे के फ्रिज में छिपाने के बाद साहिल ने अगले ही दिन यानि 10 फरवरी को शादी कर ली। ढाबे के फ्रिज में लाश देखने से कर्मचारियों ने इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी और घटना की जानकारी क्राइम ब्रांच के एसआई ऑफिसर सुरेश कुमार मिल गई जिसके बाद यह पूरी घटना का खुलासा हो गया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली की सब्जी मंडी में कर्मचारी से लूटे 32 लाख रुपये, पांच गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular