होम / Nikki Yadav murder case: गांव वालों ने आरोपी साहिल का किया बहिष्कार, कहा- उसके करतूत ने पूरे गांव को किया अपमानित

Nikki Yadav murder case: गांव वालों ने आरोपी साहिल का किया बहिष्कार, कहा- उसके करतूत ने पूरे गांव को किया अपमानित

• LAST UPDATED : February 16, 2023

(इंडिया न्यूज)Nikki Yadav murder case: निक्की यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी साहिल गहलोत को उनके गांववालों और रिश्तेदारों ने बहिष्कार कर दिया है। हत्याकांड के मामले पर कहते हुए उनके एक रिश्तेदार ने कहा कि इस घटना ने पूरे गांव के लोगों का सिर शर्म से निचा कर दिया है। रिश्तेदार ने गुस्से में कहा कि यह उनका अपमान है, हमलोग एक-दूसरे से आंख नहीं मिला पा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब से उसका अपराध सामने आया और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, तब से हमारे परिवार या गांव से कोई भी उससे (गहलोत) नहीं मिला है या उसे कोई समर्थन नहीं दिया है। महिला की हत्या जैसा अपराध हमारे समाज में स्वीकार्य नहीं है और इसीलिए हमने उनका बहिष्कार किया है।

  • गांववालों ने कहा-महिला की हत्या जैसा अपराध हमारे समाज में स्वीकार्य नहीं
  • शर्म से हमलोग नहीं मिला पा रहे एक-दूसरे से आंख
  • आरोपी साहिल ने प्रेमी की हत्या कर शव को फ्रिज में छिपाया
  • 14 फरवरी को पुलिस ने मामले पर किया खुलासा

 

शादी के बाद से बंद आरोपी साहिल का पैतृक घर 

गहलोत को मंगलवार को अपनी प्रेमिका निक्की यादव की निर्मम हत्या के मामने में दिल्ली पुलिस ने 14 फरवरी को गिरफ्तार किया है। मित्रांव गांव, जहां उसने हत्या के बाद शव को रेफ्रजेरेटर में रखा था, वहां आरोपी साहिल का दो मंजिला घर, जो अभी ही शादी की रोशनी से सजाया गया था, बंद और खाली पड़ा है; घर से लगे एक गोदाम में दो व्यक्ति अलग-अलग काम कर रहे थे। दोनों व्यक्तियों के अनुसार, गहलोत परिवार के सभी सदस्य, नई बहू सहित, उसकी गिरफ्तारी के तुरंत बाद अज्ञात स्थानों पर चले गए। पुलिस ने गांव में गतिविधियों पर नजर रखने के लिए घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर एक गश्ती वैन के साथ पुलिस दस्ता तैनात किया है।

 

जानिए गांव वालों क्या कुछ कहा

गांव में मौजूद लोगों से जब इंडिया न्यूज के संवाददाता ने जब दो लोगों से बातचीत की तो उन्होंने अपनी पहचान बताने से इनकार करते हुए कहा कि शादी के दिन सब कुछ सामान्य था जब तक उन्हें गिरफ्तारी के बारे में पता नहीं चला। “हम सगाई के साथ-साथ शादी समारोह में भी शामिल हुए। पुलिस द्वारा गहलोत को गिरफ्तार किए जाने तक हत्या के बारे में किसी को पता नहीं था।”

वहीं जब हमारी टीम ने पास बैठी महिला (जो कि गहलोत के रिश्तेदार थीं) से इस संबंध में बातचीत क कि उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि महिला की हत्या को वह उचित नहीं ठहराती, लेकिन आपको यह समझ लेना चाहिए कि वह चारों तरफ से समस्याओं से घिरे हुए थे। उसकी प्रेमिका दूसरी जाति की थी और हमारे समाज में कोई भी हमारी जाति के बाहर शादी को मंजूरी नहीं देता। उन्होंने आगे कहा कि जिस महिला से उसकी शादी हुई है, उसके परिवार में कोई पुरुष सदस्य नहीं है। अगर उसने उससे शादी नहीं की होती, तो उसका जीवन बर्बाद हो जाता। दूसरी ओर, उसकी प्रेमिका उसे एक आपराधिक मामले की धमकी दे रही थी।

 

10 फरवरी की रात को क्या हुआ?

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने बीते 14 फरवरी को गुप्त सूचना के आधार पर एक शव की बरामदगी की। जिसके बाद प्रेस कॉफ्रेंस कर पूरा मामला को आम लोगों के सामने रखा। पुलिस ने बयान में कहा कि उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर एक शव की बरामदगी की, जिसकी हत्या बीते 10 फरवरी को दिल्ली के सड़कों पर कार के अंदर केबल तार से गला घोंट कर दी गई। पुलिस ने बताया कि दोनों लिव-इन पार्टनर थे। इस सनसनीखेज हत्या में आरोपी ने अपने लिव-इन पार्टनर को मोबाईल चार्जर के केबल तार गला घोंट कर हत्या कर दी, उसके बाद शव को गाड़ी में बोरी की तरह डालकर अपने ढ़ाबे के फ्रिज में कुछ दिनों तक छिपा दिया। 25 वर्षीय  मृतिका निक्की यादव के परिजन हरियाणा के झज्जर के रहने वाले हैं। हैरान कर देने वाली बात यह है कि कहा जा रहा है कि आरोपी ने हत्या कर एक अन्य लड़की से शादी भी की है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox