Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiNitish Meets Rahul Gandhi: राहुल गांधी से नीतीश कुमार ने किया मुलाकात,...

Nitish Meets Rahul Gandhi:

Nitish Meets Rahul Gandhi: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच करीब पचास मिनट तक बातचीत चलती रही। आपको बता दे कि बिहार में कांग्रेस समर्थित महागठबंधन की सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार और राहुल गांधी की ये पहली मुलाकात थी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के बाद सीएम नीतीश ने मीडिया से कोई बात नहीं की।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा

बिहार में नई सरकार बनने के बाद राहुल ने नीतीश कुमार को बधाई दी थी। ये मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब राहुल गांधी ने एकजुट होकर बीजेपी को हराने की बात कही है। वहीं, बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद नीतीश कुमार भी एकजुट होने की वकालत कर रहे हैं। आपको बता दे कि सीएम नीतीश कुमार तीन दिनों के दिल्ली दौरे पर आए हैं। जहां दिल्ली पहुंच कर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी प्रधानमंत्री बनने की कोई भी इच्छा नहीं है। मैं बस यही चाहता हूं कि विपक्ष एक साथ आए और बीजेपी के खिलाफ लड़े, विपक्ष एक साथ आएगी तो अच्छा होगा।

तेजस्वी ने दिल्ली दौरे के बारे में दी थी जानकारी

दिल्ली जाने से पहले सीएम नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव से भी मुलाकात की थी। जिसमें बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी भी मौजूद रहीं। सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिल्ली दौरे के बारे में बताया था, जहां वह कई नेताओं से मुलाकात करेंगे, जो हमारे महा गठबंधन के साथी हैं उनसे भी मुलाकात करेंगे।

 

ये भी पढ़े: सीबीआई ने सिसोदिया के दावे का किया खंडन, कहा- मृत अधिकारी पर नही था कोई “दबाव”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular