Friday, July 5, 2024
HomeDelhiआज बैठक में ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई; अलका लांबा के बयान...

India News (इंडिया न्यूज़) : कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की दिल्ली में आज बुधवार को संगठन की मजबूती और आगामी चुनावों को लेकर बैठक हुई। सामने आई जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेताओं की बैठक करीब तीन घंटे तक चली। जिसमें राहुल गांधी, कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे, केसी वेणुगोपाल और दीपक बाबरिया मौजूद रहे। बैठक से बाहर आने के बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा ने मिडीया से बातचीत में कहा कि पार्टी ने हमें आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी करने को कहा है। यह निर्णय लिया गया है कि दिल्ली में सभी सात सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। वहीं, इसके कुछ देर बाद कांग्रेस ने अलका के बयान का खंडन करते हुए कहा कि बैठक में ऐसे किसी मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई है।

आज बैठक में ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई

दिल्ली कांग्रेस को लेकर अलका लांबा के बयान पर AICC दिल्ली कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि बैठक ख़त्म होने के बाद मैंने साफ़ कहा कि बैठक में चुनाव या गठबंधन को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। मैंने यह भी कहा कि INDIA गठबंधन की कोई भी चर्चा केवल मल्लिकार्जुन खरगे जी की उपस्थिति में होगी। उन्होंने आगे कहा कि अलका लांबा एक प्रवक्ता हैं लेकिन ऐसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात करने के लिए वह अधिकृत प्रवक्ता नहीं हैं। मैंने प्रभारी के तौर पर कहा है कि आज बैठक में ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई। मैं अलका लांबा के बयान का खंडन करता हूं।

आप ने दी चेतावनी

वहीँ,अलका के बयान पर AAP प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे (कांग्रेस) दिल्ली में गठबंधन नहीं करते, तो INDIA गठबंधन में जाने का कोई मतलब नहीं है, यह समय की बर्बादी है। हमारी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व तय करेगा कि INDIA गठबंधन की अगली बैठक में शामिल होना है या नहीं।

also read ; कांग्रेस ने दिल्ली की सातों सीटों पर चुनाव लड़ने के दिए संकेत; आप ने दिया ये जवाब

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular