Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiNoida Accident: बस ड्राइवर को अचानक आई मिर्गी का दौरा, 4 लोगों...

Noida Accident: बस ड्राइवर को अचानक आई मिर्गी का दौरा, 4 लोगों की मौत

India News(इंडिया न्यूज़), Noida Accident: उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहरों में से एक नोएडा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गौतमबुद्धनगर जिले के दनकौर थाना क्षेत्र के मंडी श्याम नगर के पास बुधवार दोपहर उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक बस के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार युवकों को कुचल दिया। इस घटना में चारों युवकों की मौत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे की जानकारी पुलिस ने दी।

चालक को पड़ा मिर्गी का दौरा

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि प्रथम दृष्टया जांच से पता चला है कि बस चालक को मिर्गी का दौरा पड़ा, जिसके कारण उसने बस से नियंत्रण खो दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है। उनका कहना है कि इस घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान करन और सुशील निवासी जिला बुलन्दशहर, मदन निवासी जिला हाथरस और कमलेश निवासी जिला एटा के रूप में हुई है।

बाइक घिसटती रही

हादसा इतना भीषण था कि बाइक 50 फीट तक बस के नीचे घिसटती चली गई। आसपास मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बस के नीचे फंसे बाइक सवारों को बाहर निकाला। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे की अस्पताल में मौत हो गई। आपको बता दें कि दनकौर रेलवे स्टेशन के फ्लाईओवर पर दिन के समय काफी ट्रैफिक रहता है। हादसा उस वक्त हुआ जब बस फ्लाईओवर से नीचे उतरने ही वाली थी। सड़क हादसे से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular