Friday, July 5, 2024
HomeCrimeNoida Bike Stunting Video: नोएडा में चल रहा स्टंटबाजों का खेल, सरेआम...

India News (इंडिया न्यूज़), Noida Bike Stunting Video, दिल्ली: नोएडा पुलिस लगातार लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन कराने की जद्दोजहद कर रही है पर नियमों का उल्लंघन होने के लगातार कोई ना कोई मामले सामने आते रहते है। इसी में ताजा मामला नोएडा के फेस 2 कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है। जहां पर कुछ युवा सड़कों पर स्टंट करते नजर आ रहें हैं।

बता दे कुछ सेकंड के इस वायरल वीडियो में ट्रैफिक पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए ये बाइक सवार नियमों की धज्जियां उड़ा रहें हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर ने इसकी शिकायत नोएडा ट्रैफिक पुलिस से की। जिसके बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने आश्वस्त करते हुए कहा कि इस मामले को संज्ञान में ले लिया गया है। जल्द ही सभी युवकों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी क्योंकि उन्होंने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है।

पुलिस लगातार कर रही लोगों को जागरुक

जानकारी के लिए बता दे वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ नाबालिग भी दिख रहे हैं। वैसे तो बीते दिनों नोएडा क्षेत्र में ही ट्रैफिक पुलिस ने स्टंट करने वाले एक युवक पर कार्रवाई करते हुए उसकी लाला बाइक को सीज कर दिया था। इतना ही नहीं उस पर हजारों रुपयों जुर्माना भी लगाया था।

डीसीपी ट्रैफिक ने की ये अपील

डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव ने भी लोगों से अपील की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। यह बेहद गैर जिम्मेदाराना हरकत है। इससे खुद के साथ-साथ सड़क पर चलने वाले आम लोग भी दुर्घटनाग्रस्त हो सकते हैं। उन्होंने इस मामले पर शिकायत करने वाले यूजर को आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द से जल्द इन युवकों पर कार्रवाई की जाएगी।

 

ये भी पढ़े: कच्चे तेल की कीमतों में आई भारी गिरावट, इन शहरों में बदले पेट्रोल-डीजल के दाम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular