होम / Noida Crime: नोएडा में शॉपिंग मॉल की पार्किंग में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, तीन अरेस्‍ट, 2 फरार

Noida Crime: नोएडा में शॉपिंग मॉल की पार्किंग में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, तीन अरेस्‍ट, 2 फरार

• LAST UPDATED : January 2, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Noida Crime: नौकरी का झांसा देकर एक लड़की से बंदूक की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में सरिया और स्क्रैप माफिया समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ सेक्टर-39 थाने में केस दर्ज किया गया है। यह मामला 30 दिसंबर को दर्ज किया गया था। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करायी और 24 घंटे के अंदर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गैंगरेप की घटना 19 जून 2023 को हुई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी दबंग किस्म के हैं। इसीलिए पीड़िता एफआईआर या पुलिस के पास नहीं आ रही थी। ब्लैकमेल से तंग आकर उसने 30 दिसंबर को शिकायत की।

 पार्किंग में की गई गलत हरकत (Noida Crime)

नौकरी दिलाने का झांसा देकर राजकुमार ने लड़की को अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेज लेकर बरौला गांव आने को कहा। लड़की ने उन दोनों की बात पर विश्वास कर लिया। आरोप है कि 19 जून को राजकुमार और मेहेमी लड़की को नौकरी दिलाने के बहाने गार्डन गैलेरिया शॉपिंग मॉल में ले गए। युवती राजकुमार और मेहेमी के साथ कार में गई थी। दोनों ने कार पार्क कर दी। वहां तीन लड़के आये। तीनों का परिचय रवि, आजाद और विकास के रूप में हुआ। सभी के हाथों में हथियार थे।

लड़की को मारने की धमकी देते थे

आरोप यह भी है कि रवि ने शिकायतकर्ता लड़की को कार में बैठाया और उसके कपड़े उतारकर गलत काम किया। रवि ने घटना का वीडियो भी बनाया। विरोध करने पर आरोपी ने कहा कि वह बहुत ताकतवर है और अमीर भी है। किसी से नहीं डरते। अगर यह बात किसी को बताई तो घटना का वीडियो वायरल कर दूंगा। जब लड़की और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई तो वह डर गई। इसके बाद भी आरोपी ने लड़की को ब्लैकमेल करना और परेशान करना बंद नहीं किया।

तीन आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि इस मामले में 30 दिसंबर को एफआईआर दर्ज की गई थी। टीमें गठित की गईं। 31 दिसंबर की रात करीब 11 बजे एक सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार आती दिखी। पुलिस ने कार को घेर लिया और सरेंडर करने को कहा। पुलिस ने तीन आरोपियों राजकुमार, आजाद और विकास को गिरफ्तार कर लिया है। रवि और मेहमी फरार हैं। पुलिस टीम दोनों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox