Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeNoida Crime News: बलात्कार के मामले में 6 महीने से फरार चल...
Noida Crime News:

Noida Crime News: नोएडा में 6 महीने पहले हुए रेप और फोन लूट की घटना का एक मामला सामने आया है। इस मामले की जांच करते हुए नोएडा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी ने 6 महीने पहले फोन लूटा था जिसकी पुलिस को शिकायत मिली थी। हालांकि इस मामले का एक और आरोपी अभी फरार चल रहा है।

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल, यह मामला 21 जुलाई 2022 का है। जहां पीड़िता फेज टू कोतवाली क्षेत्र में अपने दोस्त के साथ ग्रीन बेल्ट में बैठकर बात कर रही थी। तभी दो आरोपी वहा आ गए और वहां से युवती के दोस्त को भगा दिया। इसके बाद दोनों आरोपियों ने युवती से मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में युवती का पर्स और मोबाइल भी लूट लिया।

न्यायिक हिरासत में आरोपी

बता दें कि बीते दिन (9 जनवरी) को नोएडा पुलिस ने आरोपी जसवंत को नोएडा सेक्टर-88 स्थित फूलमंडी के पास से गिरफ्तार किया और बाद में कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि इस मामले का एक और आरोपी अभी फरार है।

दूसरा आरोपी फरार

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बचाया कि यह दोनों आरोपी फेज-2 में चाय की दुकान चलाया करते थे। वहीं रेप की घटना में शामिल एक और आरोपी अभय प्रताप अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। अभय प्रतापरिश्ते में जसवंत का जीजा लगता है।

ये भी पढ़े: ‘नाटू नाटू‘ की गोल्डन ग्लोब जीत पर PM मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular