Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeNoida Crime News: पुलिस को चखमा देकर भागा रेप आरोपी, हेड कांस्टेबल...
Noida Crime News:

Noida Crime News: एक मामले की जांच करते हुए नोएडा पुलिस की लापरवाही सामने आई है। जिसके बाद से नोएडा पुलिस में हड़कंप की स्थिति बन गई है। दरअसल, नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के मामले में पाया गया आरोपी पुलिस की हिरासत से फरार हो गया है। फिलहाल इस मामले में एक हेड कांस्टेबल और एक होमगार्ड को सस्पेंड करने का आदेश दिया गया है।

शौचालय की खिड़की से भागा आरोपी 

दरअसल, नोएडा पुलिस 19 वर्षीय रेप आरोपी को मेडिकल जांच के लिए लेकर अस्पताल लेकर गई थी। इस दौरान  आरोपी ने शौचालय जाने की इजाजत मांगी और शौचालय की खिड़की से फरार हो गया। बता दें कि नोएडा पुलिस ने आरोपी की तलाश और उसकी जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए तीन टीमें गठित की हैं साथ ही निगरानी विशेषज्ञों को आरोपी की गिरफ्तारी में सहयोग करने को कहा है।

आरोपी के खिलाफ अपहरण और रेप का केस दर्ज

बता दें कि रेप आरोपी मैनपुरी जिले का मूल निवासी है। वह एक लड़की को लेकर भाग गया था, जिसके बाद उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 यानि लापता और 366 अपहरण के तहत एफआईआर कराई गई थी।  शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए सेक्टर 113 थाने की एक टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को सकुशल छुड़ा लिया। डीसीपी ने कहा कि पीड़िता के बयान के आधार आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत बलात्कार के आरोप भी लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें: घने कोहरे के चलते एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा, एक की मौत; कई घायल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular