Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeNoida Crime News: चोरों को लगी पैसों की हवा, फ्लैट से उड़ा...
Noida Crime News:

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अम्रपाली लेजर वैली सोसाइटी से चोरी की एक घटना सामने आ रही है। दरअसल, अम्रपाली लेजर वैली सोसाइटी में शुक्रवार (25 नवंबर) को चोरों ने दिनदहाड़े एक विला से एक करोड़ से ज्यादा का माल चोरी किया है। बता दें कि चोरों ने 100 किलो के आसपास की वजनी तिजोरी भी चुरा ली है साथ ही घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी अपने साथ ले गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद बिसरख थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

चोरी हुई इतने करोड़ की नकदी और ज्वेलरी 

आपको बता दें कि चोरी शुक्रवार सुबह 11:30 से दोपहर बाद 3 के बीच में हुई है। दिल्ली की एक मीडिया कंपनी में चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर (सीएफओ) के रूप में काम करने वाले इस शख्स के विला से शुक्रवार दोपहर 1.4 करोड़ से अधिक की नकदी और ज्वेलरी चोरी कर ली गई है। वारदात के वक्त शख्य कंपनी में थे और परिजन गांव गए हुए थे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस  

दरअसल, 12 नवंबर को शख्य अपने परिवार के साथ मऊ स्थित अपने पैतृक गांव गए थे, जहां पर उन्होंने अपना मकान बेचा था। वह रुपए लेकर 21 नवंबर को लौट आए थे, जबकि पत्नी बच्चे गांव में ही रुक गए थे और शुक्रवार को शख्स ड्यूटी पर चले गए। इस दौरान चोर उनके मकान का दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और 1.4 करोड़ से अधिक की नकदी और ज्वेलरी चोरी कर ले गए। पुलिस टीम आसपास के सीसीटीवी को चेक कर रही है।

ये भी पढ़ें: ‘युवाओं को संविधान की जानकारी होना जरूरी’, संविधान दिवस कार्यक्रम में बोले PM Modi 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular