Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiNoida Fire News: नोएडा में सिलेंडर लीक होने से बड़ा हादसा, 2...

Noida Fire News: नोएडा थाना फेस-1 के अंदर आने वाले सेक्टर 8 में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है। दरअसल, यहां के एक घर में गैस सिलेंडर फटने से दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें 6 लोग झुलस गए। आग लगने से घर में मौजूद 12 साल का एक बच्चा और 12 दिन की बच्ची की जिंदा जलकर मौत हो गई जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए।

दमकल की 2 गाड़ियों ने पाया काबू  

पुलिस के अनुसार, रविवार तड़के करीब 2:52 बजे डी-221 सेक्टर-8 की में जेजे कॉलोनी में एक घर में आग लगने की सूचना मिली। जिसके बाद दमकल विभाग की 2 गाड़ियों को घटनास्थल के लिए रवाना किया और कुछ देर बाद ही आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक हादसे में एक 12 साल का बच्चा और 12 दिन की बच्ची की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं परिवार के बाकी सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में 2 मासूमों की गई जान 

इसके बाद पुलिस टीम घायल सदस्यों को तत्काल जिला अस्पताल निठारी ले गई जहां उन्हें सफदरगंज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने 12 साल के बच्चे और 12 दिन की एक बच्ची को मृत घोषित कर दिया। वहीं परिवार के बाकी सदस्यों की हालत में सुधार होने की कामना की जा रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक हादसे का कारण गैस सिलेंडर में लीकेज बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस समारोह से केंद्र सरकार को मुनाफा, कमाए 28 लाख रुपये

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular