होम / Noida : किरायेदार के कमरे में मकान मालिक ने लगा दी आग, महिला और 2 बच्चे झुलसे

Noida : किरायेदार के कमरे में मकान मालिक ने लगा दी आग, महिला और 2 बच्चे झुलसे

• LAST UPDATED : May 3, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Noida Crime News: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक भयावह मामला सामने आया है। सामने आई जानकारी के अनुसार, यहां एक मकान मालिक ने किरायेदार के कमरे में आग लगा दी। इस आग के कारण किरायेदार की पत्नी और दो बच्चे झुलस गये। मिली जानकारी के अनुसार, महिला समेत बच्चों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। हालांकि पुलिस का कहना है कि किरायेदार का बयान गलत है और आग मकान मालिक के घर में लगी है। पुलिस का कहना है कि मकान मालिक ने आग नहीं लगाई है।

ये भी पढ़े: UAE में फिर से ‘आफत की बारिश, कई उड़ानें रद्द होने के साथ इंटरसिटी…

जानिए पूरा मामला?

मामला नोएडा के गेझा गांव का है। पीड़ित किराएदार ने फिर से पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है कि पुलिस उस पर फैसले का दबाव बना रही है। इस पर फेस टू पुलिस चौकी प्रभारी ने कहा कि पीड़िता के आरोप गलत हैं। गांव गेझा में मेद सिंह के मकान में आग लग गई, जिससे उसके मकान में रेंट देकर रह रही एक महिला और उसके 2 बच्चे आग की चपेट में आ गए।

मकान मालिक मेद सिंह गिरफ्तार

इस मामले में आग से झुलसी किरायेदार महिला के पति ने मकान मालिक मेद सिंह के खिलाफ घर में आग लगाकर हत्या करने की लिखित शिकायत दी है। इस मामले में 29 अप्रैल को आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था। फेस 2 थाना पुलिस ने 29 अप्रैल को घर में आग लगाने वाले मकान मालिक मेद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में पति को दी ये जानकारी

पति ने यह भी आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी कमरे में अकेली थी और मकान मालिक गलत इरादे से कमरे में घुस आया था. जब वह अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाया तो उसने कमरे को आग के आग के हवाले कर दिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि किराएदार और मकान मालिक के बीच पैसों को लेकर कुछ विवाद चल रहा था और जब जांच की गई तो पता चला कि पति के आरोप झूठे हैं। ये आग मेद सिंह ने नहीं लगाई. फिलहाल महिला और उसके दोनों बच्चों का इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़े: Delhi Schools Bomb Threat: स्कूलों को बम से उड़ाने के पीछे क्या था इरादा?…

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox