Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiNoida News: कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर हुआ विवाद, महिलाओं के बीच...

India News(इंडिया न्यूज़), Noida News: डॉग लवर और आम लोगों के बीच जंग लगातार जारी है। जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी वायरल होते रहते हैं। ताजा घटना राज्य की राजधानी दिल्ली की सीमा से सटे नोएडा में हुई। नोएडा की एक सोसायटी में सामने आए वीडियो में दो महिलाएं आपस में बहस करती नजर आईं और मामला मारपीट में बदल गया। एक महिला सड़क के कुत्ते को खाना खिलाती है और दूसरी महिला उससे भिड़ जाती है। महिलाओं ने ऐसा हंगामा मचाया कि कुछ ही देर में सोसायटी के लोग जुट गए। पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसमें दो महिलाएं अपने कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर आपस में झगड़ती दिख रही हैं।

खाना खिलाने को लेकर हुआ विवाद

यह घटना कथित तौर पर रविवार शाम को हुई। एक महिला सोसायटी पर स्ट्रीट डॉग को खाना खिला रही थी, तभी वहां रहने वाली महिला और युवक ने कुत्ते को खाना खिलाने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों गुटों के बीच विवाद हो गया। बहस के बाद मारपीट हो गई। पास खड़े डॉग प्रेमियों ने अपने मोबाइल फोन पर वीडियो बनाना शुरु कर दिया और इसे ऑनलाइन मीडिया पर अपलोड कर दिया।

पहले भी आ चुके इस तरह के मामले 

यह वीडियो सेक्टर 40 का बताया जा रहा है। पार्क और परिसर में विभिन्न स्थानों पर फीडिंग होगी। नतीजतन, कुत्ते पार्क में रहते हैं और लोगों में डर पैदा कर रहे हैं। कुत्ते किसी भी घर में घुसकर उत्पात मचा सकते हैं। इसको लेकर कई बार डॉग लवर्स और निवासियों के बीच कहासुनी हुई है। रविवार को इसी मुद्दे को लेकर विश्वविद्यालय परिसर में दो पक्षों के बीच टकराव हो गया।

इसे भी पढ़े:Delhi Mukherjee Nagar News: मुखर्जी नगर में MCD की बड़ी कार्रवाई, 16 कोचिंग सेंटर और लाइब्रेरी सील

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular