Friday, July 5, 2024
HomeDelhiNoida News : नोएडा में गैस रूम हीटर जलाकर सोया परिवार, दम...

Noida News : नोएडा में गैस रूम हीटर जलाकर सोया परिवार, दम घुटने से 2 की मौत

India News(इंडिया न्यूज़), Noida News : नोएडा में शुक्रवार दम घुटने से एक व्यक्ति और उसके बेटे की दम घुटने से मौत हो गई। यह घटना सेक्टर-63 थाना क्षेत्र की छिजारसी कॉलोनी की है। पुलिस बताया है कि तीन महीने के शिशु सहित एक परिवार के दो सदस्यों की रात भर अपने कमरे के अंदर गैस हीटर चालू रखने के बाद दम घुटने से कथित तौर पर मौत हो गई। उन्होंने कथित तौर पर ‘गैस रूम हीटर’ से निकलने वाले जहरीले धुएं को अंदर ले लिया।

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया गैस रूम हीटर का इस्तेमाल करने के कारण यह घटना हुई है। गुरुवार को ठंड के मौसम में परिवार हीटर जलाकर सो गया। हीटर के कारण दम घुटने से उस व्यक्ति और उसकी बेटी की मृत्यु हो गई। एक अधिकारी ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

मृतक की पहचान यूपी के पीलीभीत जिले के रहने वाले 35 वर्षीय सम्मू खान के रूप में हुई है। वह अपनी पत्नी उज्मा और तीन महीने की बेटी के साथ नोएडा में किराए पर रहता था। सम्मू दर्जी का काम करता था। इस बीच, महिला को नोएडा के एसजेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत गंभीर है और वह वेंटिलेटर पर हैं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular