होम / Noida News: गार्ड को कुछ देर हुई गेट खोलने में तो माहिला ने शुरू कर दी थप्पड़ों की बारिश, वीडियो वायरल

Noida News: गार्ड को कुछ देर हुई गेट खोलने में तो माहिला ने शुरू कर दी थप्पड़ों की बारिश, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : September 11, 2022

Noida News:

Noida News: नोएडा की महिलाएं अपनी दबंगई के चलते चर्चा का विषय बनती जा रही है। ताजा मामला नोएडा के Cleo County Society से सामने आया है। जिसमें एक थप्पड़बाज महिला का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोसायटी के एक गार्ड से महिला की मामूली कहासुनी हो गई। जिसके बाद महिला ने उन पर थप्पड़ों की बारिश कर दी। दरअसल यह महिला पेशे से प्रोफेसर बताई जा रही हैं।

गार्ड पर की ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बारिश 

इस वायरल वीडियो में ऐसा देखा जा सकता है कि वहां गेट के पास कुछ गार्ड ड्यूटी कर रहा हैं। इसी दौरान महिला वहां आने के बाद गार्ड से कुछ कहती हैं और फिर देखते ही देखते उसे थप्पड़ मारने लगती हैं। वो बिना रुके गार्ड पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाती हैं।

आपको बता दे इस थप्पड़बाज महिला की यह हरकत वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके बाद अब यह फुटेज वायरल हो रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने महिला पर एक्शन भी लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना फेज-3 कोतवाली क्षेत्र की Cleo County Society में हुई है। इस घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि गार्ड ने गेट खोलने में कुछ देर कर दी थी। जिससे यह महिला आगबबूला हो गई और उसने गार्ड पर थप्पड़ बरसा दिया।

भव्या राय की हुई थी गिरफ्तारी   

आपको बता दें कि पिछले महीने भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। नोएडा के सेक्टर 12 स्थित जेपी विशटाउन सोसायटी में सुरक्षा गार्ड को गाली देने के आरोप में भव्या राय की एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया था। वकील भव्या राय का गार्ड को गाली देते हुए एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ था। जिसके बाद उन्हें जेल की हवा करनी पड़ गई थी। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में 32 साल की भव्या राय गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए दिखाई दे रही थीं। जिसके बाद महिला की गिरफ्तारी की मांग उठी और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। कुछ दिनों तक भव्या राय जेल में रही थीं। जिसके बाद अदालत ने उन्हें बेल दे दी थी।

 

ये भी पढ़े: गुड्डू निकला इरशाद, शादी के कई सालों बाद हुआ इसका खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox