Friday, July 5, 2024
HomeCrimeNoida News: दहेज में नहीं मिली फॉर्च्यूनर, तो पीट-पीट कर उतारा मौत...

India News(इंडिया न्यूज), Noida News:  दिल्ली से सटे नोएडा में रहने वाली एक महिला को दहेज के कारण जान गवानी पड़ी। नोएडा पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के रहने वाली महिला करिश्मा के ससुरालवालों ने उसके मायके से दहेज में एक फॉर्च्यूनर और 21 लाख रुपये की मांग की थी। मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालवालों ने कथित तौर पर पीट-पीट कर मार डाला। पीड़िता करिश्मा के भाई दीपक के शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है।

पीड़िता करिश्मा की शादी ग्रेटर नोएडा के चौगानपुर गांव के रहने वाले विकास के साथ हुई थी। करिश्मा के भाई दीपक के मुताबिक, उनके परिवार ने शादी के समय 11 लाख रुपये का सोना और एक एसयूवी कार भी दी थी। लेकिन उनकी डिमांड ज्यादा थी। जब उनकी डिमांड पूरी नहीं हुई तो करिश्मा को मारने पीटने लगे।

इस भी पढे-Arvind Kejriwal: शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल की रिमांड आज होगी खत्म, सीएम को कोर्ट में पेश करेगी ईडी

लड़की के जन्म के बाद बिगड़ी स्थिति

पीड़िता के भाई दीपक ने आगे बताया कि जब बात और बिगड़ गई, करिश्मा ने एक लड़की जन्म दिया। बच्ची को जन्म के बाद दोनों परिवारों में विकास के गांव में कई पंचायत बैठकों के जरिए मतभेद सुलझाने की कोशिश की गई। दीपक ने, बहने के ससुरालवालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके परिवार ने झगड़े को शांत करने के लिए 10 लाख रुपये और दिए, लेकिन करिश्मा के साथ दुर्व्यवहार नहीं रुका।

Noida News: हत्‍या का मामला दर्ज, ससुर गिरफ्तार

विकास के आरोप पर नोएडा पुलिस ने विकास के पिता सोमपाल भाटी, उसकी मां राकेश, बहन रिंकी और भाई सुनील और अनिल के खिलाफ दहेल का मामला दर्ज करते हुए विकास और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी लोगों की तलाश जारी है।

इस भी पढे- Arvind Kejriwal: शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल की रिमांड आज होगी खत्म, सीएम को कोर्ट में पेश करेगी ईडी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular