Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsNoida: क्रिकेट मैच में रन लेते-लेते चली गई जान, हर युवा के...

Noida: क्रिकेट मैच में रन लेते-लेते चली गई जान, हर युवा के लिए अलर्ट है ये खबर

India News(इंडिया न्यूज़), Noida: नोएडा से एक बुरी खबर सामने आई है। यहां एक क्रिकेट मैच के दौरान एक खिलाड़ी की मौत हो गई। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। मृतक का नाम विकास नेगी है। विकास सिर्फ 34 साल के थे। वह पेशे से इंजीनियर थे। घटना शनिवार की है लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है। नोएडा के सेक्टर 135 में बने स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेला जा रहा था। यह मैच मेवरिक-11 और ब्लेज़िंग बुल्स क्रिकेट टीमों के बीच था। यहां मैच की पहली पारी में ही एक दर्दनाक हादसा हो गया।

मैच में रन लेते-लेते चली गई जान

मैवरिक-11 की बैटिंग चल रही थी और पिच पर उमेश कुमार और विकास नेगी मौजूद थे। यहां 14वें ओवर की पांचवीं गेंद पर उमेश ने शॉट लगाया और दूसरे छोर पर खड़े विकास रन लेने के लिए दौड़े। गेंद बाउंड्री के पास पहुंची और विकास उमेश से हाथ मिलाकर अपने छोर पर लौटने लगे। तभी अचानक वह पिच पर गिर पड़े। उन्हें गिरता देख विकेटकीपर सबसे पहले दौड़े। इसके बाद गेंदबाज और बल्लेबाज भी उनकी ओर दौड़ पड़े। कुछ ही देर में सारे खिलाड़ी विकास के आसपास जमा हो गए।

CPR देने के बाद भी नहीं बच सकी जान (Noida)

यहां खिलाड़ियों ने उन्हें तुरंत सीपीआर दिया। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर द इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विकास मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला था। वह फिलहाल दिल्ली के रोहिणी में रह रहे थे। वह नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर काम करता था।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular