होम / Noida Suicide Case: ग्रेटर नोएडा में युवक ने बिल्डिंग से कूद कर दी जान, बेरोजगारी से था परेशान

Noida Suicide Case: ग्रेटर नोएडा में युवक ने बिल्डिंग से कूद कर दी जान, बेरोजगारी से था परेशान

• LAST UPDATED : July 23, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज) Noida Suicide Case: ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-90 स्थित भूटानी अल्फाथम बिल्डिंग में सोमवार शाम को हड़कंप मच गया। यहां एक 21 वर्षीय युवक ने बिल्डिंग की 27वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस को जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन नोएडा पहुंच गए हैं।

पुलिस के अनुसार, 22 जुलाई 2024 को नोएडा के सेक्टर 142 थाना क्षेत्र में यह घटना शाम पांच बजे के आसपास हुई। मृतक की पहचान राज वर्मा के रूप में की गई है, जो महोबा जिले के बम्होरी कला गांव का निवासी था और वर्तमान में दिल्ली के उत्तम नगर में रह रहा था।

युवक को नहीं मिल रही थी नौकरी

राज वर्मा पहले इस इलाके में एक डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के रूप में काम करता था, लेकिन हाल ही में वह बेरोजगार था और नई नौकरी की तलाश कर रहा था। पुलिस को शक है कि घरेलू समस्याओं से परेशान होकर उसने आत्महत्या करने का फैसला लिया होगा।

घटना की खबर मिलने पर नॉएडा पुलिस तुरंत उसी बिल्डिंग में पहुंची और राज वर्मा को नजदीक के अस्पताल में भर्ती किया लकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस कर रही है कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि इस मामले में प्रारंभिक जांच से पता चला है कि घरेलू उलझनों के कारण युवक ने आत्महत्या की। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही, आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है और पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है।

Also Read: Delhi Weather: दिल्ली-NCR में कैसा रहेगा मौसम, जानिए क्या है आज की अपडेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox