Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeNoida: 6 महीने की मासूम के साथ महिला ने की आत्महत्या, दोनों...

Noida: 6 महीने की मासूम के साथ महिला ने की आत्महत्या, दोनों की हुई दर्दनाक मौत

India News(इंडिया न्यूज़), Noida: यह दुखद घटना ग्रेनो वेस्ट की ला रेजिडेंसिया सोसायटी में मंगलवार रात को हुई। सोसायटी में अपनी मां और भाई के साथ रहने वाली 33 साल की सारिका ने अपनी 6 महीने की बेटी को गोद में लेकर 16वीं मंजिल से छलांग लगा दी। इससे मां-बेटी दोनों की मौत हो गई। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि सारिका का पति विदेश में रहता है। सारिका ने डिप्रेशन के कारण आत्महत्या कर अपनी जान गंवा दी।

महिला ने लगाई छलांग (Noida)

बिसरख कोतवाली पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात करीब 12 बजे सूचना मिली कि एक महिला अपनी बेटी के साथ सोसायटी की 16वीं मंजिल से कूद गई है। सूचना मिलते ही एसीपी और कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस महिला और बच्ची को अस्पताल ले गई जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने घर वालों और समाज के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि सारिका किसी बीमारी से पीड़ित थी और अपने पति से अलग मां और भाई के साथ रह रही थी। सारिका भी डिप्रेशन में थी। इसके चलते उसने अपनी बेटी को साथ लेकर आत्महत्या कर ली।

डिप्रेशन का शिकार हो गई थी

एसीपी हेमंत उपाध्याय ने बताया कि सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे और जांच की। परिजनों ने बताया कि सारिका का पति विदेश में है। कुछ दिन पहले ही वह अपनी मां के पास आई थी। डिप्रेशन में होने के कारण परिवार ने सारिका को अपने घर बुलाया था। एक दिन पहले ही परिवार ने सारिका के 4 साल के बड़े बेटे का जन्मदिन मनाया था, जिसमें सारिका के ससुराल वाले भी शामिल हुए थे।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular