होम / कुख्यात बदमाश द्वारका गिरफ्तार, दर्ज हैं 17 से अधिक मामले

कुख्यात बदमाश द्वारका गिरफ्तार, दर्ज हैं 17 से अधिक मामले

• LAST UPDATED : April 26, 2022
आज समाज नेटवर्क, नई दिल्ली। Notorious Crook Dwarka Arrested द्वारका जिले की स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम ने द्वारका सेक्टर-11 स्थित रामलीला ग्राउंड के पास से एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ चोरी, झपटमारी व लूट के 17 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपित की पहचान उत्तम नगर निवासी अनवर के रूप में हुई है।

पांच सोने की चेन, एक पिस्टल बरामद 

पुलिस को आरोपित के पास से पांच सोने की चेन, एक पिस्टल, दो कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि लाकडाउन के दौरान उसने मोबाइल ठीक करने का काम शुरू किया था। इस दौरान वह मोबाइल झपटमारों के संपर्क में आया। कुछ समय बाद उसने अपने दोस्त निखिल व निर्मल के साथ मिलकर मोबाइल व सोने की चेन झपटने की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया। बीते कुछ माह से आरोपित अपने दोस्त रितिक के साथ मिलकर द्वारका इलाके में झपटमारी की वारदात को अंजाम दे रहा है। रितिक ने ही आरोपित को पिस्टल उपलब्ध कराई थी। मामले में पुलिस आरोपित के तीनों दोस्तों की तलाश कर रही है। वहीं एक अन्य मामले में शराब की खेप के साथ द्वारका नार्थ थाना पुलिस ने ककरौला निवासी बिल्लू देवी नामक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस को महिला के पास से 34 क्वार्टर शराब बरामद हुई है।

अन्य तीन बदमाशों को दबोचा Notorious Crook Dwarka Arrested 

पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर थाना पुलिस ने डीडीयू अस्पताल के पास से सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर एक चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान सुल्तानपुरी निवासी विवेक के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ पहले से झपटमारी व चोरी के 28 आपराधिक मामले दर्ज है। आरोपित के पास से दो मोबाइल फोन व दो स्कूटी बरामद हुई है। पश्चिमी जिले की आपरेशन सेल ने नमस्ते गिरोह के दो लूटेरों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान बृजपुरी निवासी गुलजार व नइम के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक गुलजार के खिलाफ हथियार के दम पर लूट के 13 और नइम के खिलाफ सात आपराधिक मामले दर्ज है। दोनों आरोपित भाई है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox