Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiAshram Flyover News: अब दिल्ली को जाम से मिलेगी राहत, कल से...

Ashram Flyover News:

Ashram Flyover News: दिल्लीवालों के लिए यह राहत भरी खबर है। आपको बता दे कल सोमवार से आश्रम फ्लाईओवर खोल दिया जाएगा। जिससे दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में आवागमन करने वालों को  जाम से छुटकारा मिल जाएगा। दरअसल इसे खोले जाने को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहले ही घोषणा कर दी थी। कल सोमवार को 11 बजे इसके उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री केजरीवाल, PWD मिनिस्टर कैलाश गहलोत समेत अन्य स्थानीय विधायक और नेता मौजूद रहेंगे।

सोमवार से खुलेगा आश्रम फ्लाईओवर 

आपको बता दे जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में बताया था कि किसी भी कारण से दिल्ली के विकास कार्य को वो बाधित नहीं होने देंगे। इस कड़ी में सबसे पहले कल 6 मार्च को आश्रम फ्लाईओवर खोल दिया जाएगा। दरअसल मुख्यमंत्री की इस घोषणा के बाद पीडब्लूडी अधिकारियों पर इसे सोमवार को किसी भी हालत में शुरू करने का दबाव बढ़ गया था। वहीं बता दे इस फ्लाईओवर पर अब तक लाईटें नहीं लगाई जा सकी हैं।

ऐसे में यह संभव है कि, लाइट न होने के कारण फ्लाईओवर से सिर्फ दिन के वक्त में लोगों को आवागमन की अनुमति दी जाएगी। इसके बंद होने से पिछ्ले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन अब सोमवार से लोगों की ये मुसीबत खत्म हो जाएगी।

फ्लाईओवर पर इन गाड़ियों पर लगी रोक

जानकारी के अनुसार बता दे अभी सिर्फ छोटी गाडियों को ही फ्लाईओवर पर आवागमन की अनुमति दी जाएगी। बड़ी गाड़ियों को फिलहाल इस पर चलने की अनुमति नहीं होगी। दरअसल, यहां पर रोड साइड बिजली के खंभे लगे हुए हैं जो फ्लाईओवर से काफी सटे हुए हैं।

45 दिनों में फ्लाईओवर को पूरा करने का था लक्ष्य

आपको बता दें कि आश्रम फ्लाईओवर के एक्सटेंशन कार्य को पूरा करने के लिए 45 दिनों का लक्ष्य बनाया गया था।लेकिन डेड लाईन के बाद भी इसका काम पूरा नहीं हो पाया। इससे पहले 28 फरवरी को इसके खुलने की बात सामने आई थी, लेकिन सिसोदिया की गिरफ्तारी की वजह से इसकी शुरुआत नहीं हो पाई।

 

ये भी पढ़े: सिसोदिया पर विपक्ष ने लिखी चिट्ठी, कपिल मिश्रा ने आप पर बोला हमला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular