होम / दोस्त की बेटी को हवस का शिकार बनाने वाला अफसर पत्नी समेत गिरफ्तार

दोस्त की बेटी को हवस का शिकार बनाने वाला अफसर पत्नी समेत गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 21, 2023
India News (इंडिया न्यूज) : दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले अधिकारी पर दोहरी गाज गिरी है। सीएम केजरीवाल के आदेश के बाद पहले दरिंदे रूपी अधिकारी का निलंबन हुआ। अब इस मामले में खबर यह आ रही है कि दोस्त की बेटी को हवस का शिकार बनाने वाला अफसर पत्नी समेत गिरफ्तार किया गया है। इसकी सूचना उत्तरी जिला डीसीपी सागर सिंह कलसी ने दी है।

अफसर पत्नी समेत गिरफ्तार

बता दे, इस मामले में उत्तरी जिला डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बयान जारी कर कहा है कि बलात्कार के आरोपी दिल्ली सरकार के निलंबित अधिकारी और उसकी पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अधिकारी पर अपने मृत दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ कई महीनों तक कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और हम उससे पूछताछ कर रहे हैं। उनका बयान दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा है कि आरोपी और उसकी पत्नी से पूछताछ की जा रही है और मामले में जो भी अन्य गवाह या आरोपी होगा उसको जांच का हिस्सा बनाया जाएगा।

जानें पूरा मामला

बता दें, दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी पर अपने ही दोस्त की 14 साल की बेटी के साथ कई महीनों तक कथित तौर पर रेप करने का आरोप लगा है। सबसे बड़े बात इस मामले में अधिकारी की पत्नी पर भी इस घटना में उसका साथ देने का आरोप लगा है। अधिकारी पर यह भी आरोप है कि उसने साल 2020 से 2021 के दरम्यान कई बार पीड़िता के साथ बलात्कार किया। जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो आरोपी ने इसकी जानकारी अपनी पत्नी को दी। पुलिस ने जानकरी दी कि आरोपी की पत्नी ने भी इस अपराध में अपने पति का साथ दिया। उसने अपने बेटे से दवा मंगाकर नाबालिग को खिला दिया, जिससे उसका गर्भपात हो गया। हालत, बिगड़ने पर पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

also read ; महिला एवं बाल विकास विभाग में उपनिदेशक पद पर बैठे दरिंदे की जल्द हो गिरफ्तारी ; स्वाति मालीवाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox