Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiअधिकारियों ने दिल्ली जल बोर्ड का धन रोका : रामवीर सिंह विधूड़ी...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र की शुरुआत आज से हो गई है। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी सदस्यों ने सदन में इसका विरोध जताया। BJP विधायकों ने सत्र के दौरान अलग-अलग मुद्दों पर AAP सरकार को घेरने का प्रयास किया। वहीं आम आदमी पार्टी द्वारा जल बोर्ड को फंड नहीं मिलने का ध्यानाकर्षण प्रस्ताव लाया गया, जिस पर नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि सरकार दिल्ली जल बोर्ड घाटे की जांच CBI से कराए। वहीं, बिधूड़ी कि मांग पर AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी जवाब दिया है। उन्होंने अधिकारीयों पर धन रोकने और एलजी पर सबकुछ पता होने पर भी कुछ नहीं करने का आरोप लगाया है।

AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दिया जवाब

बता दें, जल बोर्ड घाटे की जांच CBI से कराए जाने की मांग पर दिल्ली सरकार के जल मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को विधानसभा में कहा कि अधिकारी दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) को धन मुहैया कराने में बाधा डाल रहे हैं, जिसकी वजह से विभाग की कई परियोजनाएं धन की कमी के कारण अधर में हैं। आगे उन्होंने दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) के साथ धन की कमी पर चर्चा मे भाग लेते हुए एलजी वी.के. सक्सेना पर इस मुद्दे की जानकारी होने के बाद भी कुछ नहीं करने का आरोप लगाया।

AAP विधायक ने केंद्र पर लगाया यह आरोप

मालूम हो, सत्र के दौरान BJP विधायकों ने अलग-अलग मुद्दों पर AAP सरकार को घेरा तो AAP विधायक प्रकाश जारवाल ने जल बोर्ड में फंड की कमी का मुद्दा उठाया। उन्होंने केंद्र सरकार पर दिल्ली का काम रोकने का आरोप लगाते हुए कहा कि 09 साल में पहली बार ऐसा हुआ है कि जल बोर्ड के पास पैसे नहीं हैं।

also read ; CBI से कराए जल बोर्ड घाटे की जांच ; दिल्ली विधानसभा सत्र में बोले नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular