Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiOkhla Landfill: मनीष सिसोदिया ने ओखला लैंडफिल साइट का किया दौरा, कहा-...

Okhla Landfill:

Okhla Landfill: मनीष सिसोदिया बुधवार 28 दिसंबर को ओखला लैंडफिल स्थल का दौरा करने पहुंचे। जहां उनके साथ AAP की मेयर पद की उम्मीदवार शैली ओबरॉय और डिप्टी मेयर पद के लिए पार्टी प्रत्याशी आले मोहम्मद इकबाल भी मौजूद रहे। आपको बता दे इस दौरान डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में लैंडफिल साइटों पर तेजी से काम करने की जरूरत है।

आपको बता दे इसके साथ ही सिसोदिया ने ओखला लैंडफिल साइट का भी मुआयना किया, और इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि आप पार्षदों ने शपथ लेने से पहले ही काम करना शुरू कर दिया है। इसके आगे डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कचरे के पहाड़ों की ऊंचाई कम करने के लिए हमें हर हफ्ते लैंडफिल साइटों का दौरा करने की जरूरत है।

सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा

ओखलां लैंडफिल साइट के दौरे को लेकर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा, “दिल्ली से कूड़े के पहाड़ों को ख़त्म करने की दिशा में आज AAP के मेयर व डिप्टी मेयर कैंडिडेट के साथ ओखला लैंडफिल साईट का दौरा किया। इन पहाड़ों को ख़त्म कर दिल्ली को साफ़ सुंदर बनाना हमारा संकल्प है। मैं अब ख़ुद हर सप्ताह इन पहाड़ों पर जाकर इस काम की मॉनिटरिंग करूँगा।”

लैंडफिल स्थल खत्म करने में नहीं लगेंगे 15 साल

बता दे इसके अलावा मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि आप को लैंडफिल स्थल खत्म करने में 15 साल नहीं लगेंगे। एमसीडी में बीजेपी 15 साल से सत्ता में थी, फिर भी वह कूड़े के पहाड़ों को लेकर कुछ नहीं कर सकी। हम काम में तेजी लाने के लिए हर लैंडफिल स्थल पर और मशीनें भी लगाएंगे। हमारी कोशिश है कि इनके आसपास रहने वालों को राहत मिले।

 

ये भी पढ़े: राहुल गांधी ने पीएम मोदी को शेयर किया ये मैसेज, कहा- इस कठिन समय में मेरा प्यार आपके साथ है

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular